छत्तीसगढ़ में नौकर ने 2 साल की मासूम बच्ची के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक नौकर ने 2 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने नौकर को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है. पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसने विश्वास कर नौकर को दुकान से घर पर बेटी को लेने के लिए भेजा था. मगर, अकेला देखकर नौकर ने बेटी के साथ गंदा काम किया. 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह दुकान चलाती है. एक नौकर शिवमंगल (22) पहले उसकी दुकान में पहले नौकरी करता था, मगर बीते तीन महीनों से वह काम पर नहीं आ रहा था. बीते शनिवार से वह फिर दुकान आने लगा था. महिला ने शिवमंगल से कहा कि उसकी बेटी घर में है, जाकर उसे ले आए.  महिला के कहने पर नौकर घर गया, जहां बच्ची को अकेली देखकर उसकी नीयत खराब हो गई. मौका देखकर वह मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकतें करने लगा. दुष्कर्म करने के बाद वह बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. 

वहीं, नौकर को बच्ची के साथ गंदी हरकत करते हुए उसके भाई ने देख लिया. भाई फ़ौरन दुकान पहुंचा और अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. यह सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. माँ ने फ़ौरन ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई और बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और कुछ ही घंटों में आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया.  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker