सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का ट्रेलर रिलीज, 1 लाख 81 हजार से ज्यादा मिले व्यूज

यशोदा के बाद एक बार फिर से सामंथा रुथ प्रभु स्क्रीन पर अपने नए अवतार के साथ फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। वह पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी माइथोलॉजिकल फिल्म ‘शाकुंतलम’ की नई रिलीज डेट सामने आई थी। जिसके बाद अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। सामंथा रुथ प्रभु की ये तेलुगु फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी। हिंदी में भी मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में हिंदी में रिलीज हुए इस छोटे से ट्रेलर ने फैंस और दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। इस ट्रेलर में सामंथा रुथ प्रभु की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

माइथोलॉजिकल कहानी में सामंथा का दिखा अलग अवतार

इस 2 मिनट 52 सेकंड का ये हिंदी ट्रेलर बेहद ही शानदार है, जो निश्चित रूप से आपको 1 मिनट भी अपनी पलकें नहीं झपकाने देगा। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है नन्हीं शकुंतला के जन्म के साथ होती है, जिन्हें पैदा होते ही उनके माता-पिता त्याग देते हैं। उनका जन्म ऋषि विश्वामित्र और स्वर्ग की अप्सरा मेनका के प्रेम संयोग से होता है। शकुंतला को अनाथ पाकर ऋषि कण्व उनका पालन-पोषण करते हैं। एक दिन राजा दुश्यंत अपने साथियों से बिछड़कर शकुंतला से जंगल में टकरा जाते हैं और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो जाता है। जिसके बाद दोनों वन में ही गान्धर्वविवाह कर लेते हैं। दोनों का प्रेम आगे बढ़ता है और राजा दुश्यंत शकुंतला को ये वचन देते हैं कि वह जरूर वापस आएंगे। इस बीच ट्रेलर में भली भांति ये दिखाया गया है कि जिस घटना से उनकी मां गुजरी थीं उसी तरह की घटना से शकुंतला को भी गुजरना पड़ा था।

अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू आरहा की दिखी मासूमियत

कालिदास के नाट्य रूपांतरण पर बनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ में शकुंतला को मिलने वाले शाप, प्रेम में मिले छल और उनके जीवन की पीड़ा को बड़े ही अद्भुत तरह से इस छोटे से हिंदी ट्रेलर में दिखाया गया है। सामंथा न सिर्फ खूबसूरती में, बल्कि इस किरदार के साथ पूरी तरह से ट्रेलर में न्याय करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि एक तरफ जहां शकुंतला के किरदार में सामंथा बिलकुल परफेक्ट लग रही हैं। तो वही दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 6 साल की लाडली बेटी अल्लू आरहा भी भले ही ट्रेलर में एक सीन के लिए हों, लेकिन उनकी मासूमियत फैंस को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देती है। कुछ समय पहले ही रिलीज हुए इस ट्रेलर को 1 लाख 81 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और लोग सामंथा पर खूब प्यारा लुटा रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘शाकुंतलम’

शाकुंतलम की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म पहले नवंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस फिल्म के वीएफएक्स और हिंदी रिलीज के चलते मूवी की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया। अब सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तमिल और तेलुगु के अलावा इस फिल्म को हिंदी में भी इसी दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन गुणशेखर ने किया है। सामंथा के अपोजिट इस फिल्म में देव मोहन मुख्य भूमिका में हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker