अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 7 हफ्तों में की इतने करोड़ की कमाई

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’  बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए 50 दिन पूरे हो चुके हैं और इतने दिनों में इसने धमाकेदार प्रदर्शन करके साबित कर दिया है कि सिनेमाघरों में सिर्फ और सिर्फ दमदार स्क्रिप्ट वर्क करती है। 18 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म के आगे कोई भी दूसरी मूवी टिक नहीं पाई, चाहे वरुण धवन की ‘भेड़िया’ हो या रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’।

दृश्यम 2 का चला जादू

‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म अभी हिंदी में रिलीज नहीं हुई है और अन्य भाषा में भी इसे देखने के लिए आपको जेब ढीली करनी होगी यानी ये अभी रेंटल है और 26 जनवरी तक इसके फ्री स्ट्रीमिंग की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ओटीटी पर आने के बावजूद इसे लोग सिनेमाघर में देखना पसंद कर रहे है। इसकी कमाई बदस्तूर जारी है।

50 दिन में की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज को 50 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म ने पहले दिन ही साबित कर दिया था कि ये लंबी रेस का घोड़ा होगी और ऐसा हुआ भी। ‘दृश्यम 2’ ने अब तक 7 हफ्तों में 236.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। आने वाले दिनों में इसके 240  करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। दुनियाभर में इस फिल्म ने 330 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

ये रहे आंकड़े

पहले हफ्ते- 104.66 करोड़ रुपये

दूसरे हफ्ते- 58.82 करोड़ रुपये

तीसरे हफ्ते- 32.82 करोड़ रुपये

चौथे हफ्ते- 19.40 करोड़ रुपये

पांचवे हफ्ते- 8.98 करोड़ रुपये

छठे हफ्ते- 6.02 करोड़ रुपये

सातवें हफ्ते- 6.05 करोड़ रुपये

कुल हफ्ते- 236.75 करोड़ रुपये

अभी बाकी है उम्मीद

बता दें कि इस जनवरी महीने की सबसे बड़ी रिलीज शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान है, जो कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। तब तक दृश्यम 2 के लिए मैदान खाली है और इसकी कमाई बढ़ने की पूरी उम्मीद की जा रही है।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker