Tiger Shroff से ब्रेकअप के बाद Disha Patani ने किया मूवऑन, Siberian Model को कर रही हैं डेट

मुंबई : दिशा पटानी को आज-कल की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। उनकी फिटनेस एक अलग स्टर की रही हैं। एक्ट्रेस को कई बार उनके जिम से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया है। आज कल दिशा पटानी एक सख्य के साथ कई जगहों पर स्पॉट की जा रही हैं। दावा किया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा अब साइबेरियन मॉडल को डेट कर रही हैं। दिशा को पहले उनके अक्सर सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। पार्टियों में भाग लेने से लेकर जिम जाने तक, दोनों को अकसर साथ में ही देखा जाता था। लंबे समय तक दोनों रिश्ते में थे। दोनों के परिवार वाले भी एक अच्छा बॉन्ड साझा करते थे। 

दावा किया गया कि दिशा टाइगर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन टाइगर वक्त मांग रहे थे जिसके बाद दोनों की राहे अलग हो गयी हैं। दोनों एक दूसरे को अपना दोस्त बताते हैं। फिलहाल टाइगर और दिशा दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।  दिशा पटानी को फिर से साइबेरियन मॉडल, अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक से प्यार होने की अफवाह है। दोनों ने एक साथ कई तस्वीरें साझा की हैं और उन्हें एक साथ कई जगहों पर घूमते हुए देखा गया है, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

अभिनेता-सांसद मनोज तिवारी और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं रिश्‍तेदार, पहली पत्‍नी रानी तिवारी की तरफ से हैं संबंधी

साइबेरियाई मॉडल और दिशा पटानी रिलेशनशिप में हैं?

अब पहली बार दिशा के कथित प्रेमी अलेक्जेंडर ने उनके समीकरण के बारे में खुलासा किया है। बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में साइबेरियाई मॉडल ने दिशा के साथ अपने अफवाह भरे रिश्ते पर खुलकर बात की और उल्लेख किया कि वे एक दूसरे के लिए परिवार से ज्यादा मायने रखते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे वे अच्छे और बुरे समय में एक साथ रहे हैं और प्रतिस्पर्धी दुनिया में भी अपने बंधन को बरकरार रखा है। 

दिशा के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने किए खुलासे

अलेक्जेंडर ने कहा “दिशा मेरे लिए परिवार की तरह रही है। इस प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में जब भी हम कम महसूस करते हैं, हम एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं।” अपने रिश्ते के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवालों, अटकलों और अफवाहों को संबोधित करते हुए, अलेक्जेंडर ने स्पष्ट रूप से कहा कि केवल वे ही इस सब के बीच पूर्ण सत्य जानते हैं। सभी से अनुरोध करते हुए कि उन्हें शांति से रहने दें। उन्होंने कहा कि “मैं देख रहा हूं कि यह अनुमान लगाने का खेल कुछ हफ्तों से कैसे चल रहा है। बात यह है कि हम सच्चाई जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह अनुमान लगाने की आवश्यकता क्यों है कि क्या हो रहा है? वे दूसरे लोगों को शांति से अपना जीवन जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker