नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया

मुंबई : अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा फतेही ने आरोप लगाया कि जैकलीन फर्नांडीज ने “दुर्भावनापूर्ण कारणों से उनके खिलाफ मानहानिकारक आरोप लगाए”। नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा, “जैकलीन फर्नांडिस ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही उद्योग में काम कर रहे हैं और समान पृष्ठभूमि वाले हैं, इस लिए उन्होंने इस तरह के कृत्य किए हैं।

जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ पीएमएलए अदालत के समक्ष लिखित याचिका पर मानहानि का मामला दायर किया था, जहां उन्होंने कहा था कि “उसे ईडी द्वारा झूठा फंसाया जा रहा है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स, जिन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से उपहार भी मिले थे, को गवाह बनाया गया था।”

Tiger Shroff से ब्रेकअप के बाद Disha Patani ने किया मूवऑन, Siberian Model को कर रही हैं डेट

अभिनेत्री नोरा फतेही ने सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनका सुकेश चंद्रशेखर से सीधे कोई संपर्क नहीं था, केवल उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल के माध्यम से हुआ था, नोरा ने कॉनमैन से कोई उपहार लेने से इनकार किया।

नोरा फतेही ने अपनी मानहानि याचिका में जैकलीन फर्नांडीज के अलावा कई मीडिया घरानों का भी नाम लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि “कई मीडिया घरानों द्वारा उसका सामूहिक पीछा एक मॉब लिंचिंग के समान है”, यह कहते हुए कि यह “जैकलीन फर्नांडीज के इशारे पर” हुआ था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker