हमीरपुर : बेतवा घाट मोहल्ले में बोरी में मिला युवक का शव, पुलिस ने छह घंटे में सुलझाई मिस्ट्री

हमीरपुर। नगर के पुराना बेतवा घाट के निकट बोरी में युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। किसी ने युवक की बेरहमी से हत्याकर शव को बोरी में भरकर रात में यहां फेंक गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई। पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। फांरेसिंक टीम व डॉग स्क्वायड टीम भी जांच में जुटी रही। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से हत्यारोपियों तक पहुंच गई और छह घंटे में ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया।
बुधवार को सुबह बेतवा घाट मोहल्ले में सड़क किनारे एक बोरी में कुछ बंधा पड़ा था। बोरी से खून बह रहा था। जिस पर लोगों ने इसकी सूचना यूपी 112 व कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर कोतवाली पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो उसमें युवक का षव मिला। षव मिलने से हंडकंप मच गया। युवक की उम्र करीब 35 साल के है। मृतक के षरीर पर गंभीर चोटों के निषान है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक षुभम पटेल भी घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

सुमेरपुर : दिल्ली पुलिस ने छापा मारकर पलरा से युवती को किया बरामद, छापा पड़ते ही घर के लोग हुए फरार

उन्होंने घटना के खुलासे के निर्देष दिए। मौके पर फांरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम ने भी जांच पड़ताल की। वहीं कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने पुलिस टीम के साथ षहर के विभिन्न दुकानों व घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने षुरू किए। सीसीटीवी कैमरों की मदद से दो युवकों को बाइक से बोरी ले जाते देखा गया। जिस पर उन दोनों की तलाष षुरू की और घटना के छह घंटे बाद ही एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर उसने घटना को कबूल करते हुए मृतक के बारे में जानकारी दी। साथ ही घटना में सहयोगी दूसरे व्यक्ति का नाम व हत्या करने का कारण बताया। कोतवाल दुर्गविजय सिंह ने बताया कि बोरी में मिले शव की शिनाख्त हो गई है।

सुमेरपुर : ठंड की चपेट में आकर किसान की हुई मौत, खेतों से लौटकर घर में हुआ था बेहोश

मृतक का नाम बउआ उर्फ अखिलेश सिंह 40 पुत्र अवध नरेश सिंह उर्फ घस्सू सिंह निवासी टेढ़ा थाना सुमेरपुर ज्ञात हुआ है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे से शव को फेंकने वाले अभियुक्तों की पहचान की गई। जिसमें एक का नाम सुनील कुमार तिवारी उर्फ सुनील बंसल पुत्र स्व़.वंशीधर तिवारी निवासी किंग रोड ग्वालटोली थाना कोतवाली व दूसरे का नाम जमुना प्रसाद सविता पुत्र स्व.परमलाल सविता निवासी बंगाली मोहाल रमेडी थाना कोतवाली सदर है। बताया कि अभियुक्तगण व मृतक दोनों एक दूसरे से पूर्व से परिचित थे। सभी शराब पीने के आदी थे। शराब पीने के विवाद को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और झगड़े में अभियुक्तगणों द्वारा बउवा उर्फ अखिलेश सिंह को मारकर बोरी में बांधकर फेंका दिया। मृतक और अभियुक्त दोनों का पूर्व का अपराधिक इतिहास होने की बात की भी पुष्टि हुई है। आरोपियों पर मुकदमा दर्जकर विधिक कार्रवाही की जा रही है; शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker