Booked हनीमून पैकेज पर पति को छोड़ बहन संग विदेश सैर पर चली गई दुल्हन

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद बुक कराए गए हनीमून पैकेज पर पति को छोड़ पत्नी धोखे से अपनी बहन के साथ विदेश घूम आई। जबकि, पति ने 4.35 लाख रुपये में यह पैकेज लिया था। लिहाजा, पीड़ित ने इस मामले में पत्नी, साली और हनीमून पैकेज देने वाली कंपनी के निदेशक पर पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

पुलिस के अनुसार, अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड ने बताया, 20 अक्तूबर 2021 को सोनाक्षी बंसल निवासी सिविल लाइंस मुजफ्फरनगर के साथ शादी हुई। इसके बाद अंकित ने मालदीव में 13 दिसंबर 2021 से 25 जनवरी 2022 की अवधि का हनीमून पैकेज ले लिया। इसके लिए ट्रैवल ट्रॉप्स ग्लोबल कंपनी चेन्नई के निदेशक श्रीनाथ सुरेश को 4.35 लाख रुपये चुकाए।

लेकिन, हनीमून पर जाने से पहले ही पत्नी मायके चली गई और वापस नहीं लौटी। इसी दौरान दोनों परिवारों के बीच अलग होने पर सहमति बनी। फिर अंकित ने कंपनी से बुकिंग कैंसिल करके रिफंड का दावा किया। आरोप है कि कंपनी का निदेशक इसे टालता रहा। छह अगस्त को अंकित को इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और उसकी बहन इशिता बंसल की मालदीव में घूमने की पोस्ट दिखी।

उत्तराखंड पुलिस 588 कुख्यात अपराधियों की प्रॉपर्टी अटैच करेगी, 2 महीने तक चलेगा अभियान

अंकित को यह भी पता चला कि उसके पैकेज पर कंपनी ने उसकी अनुमति के बिना सोनाक्षी और इशिता को मालदीव भेज दिया। इस पैकेज पर अंकित का नाम हटाकर साली का नाम दर्ज कर दिया गया था। लिहाजा, पीड़ित ने इसे विश्वासघात करार दिया। पीड़ित पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की है।

इधर, इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी श्रीनाथ सुरेश, अंकित की पत्नी सोनाक्षी बसंल और उसकी बहन इशिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker