छात्रों ने पहले जमकर पिलाई शराब, फिर न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल…. 3 निलंबित

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था। छात्रों ने हॉस्टल में रहने वाले एक छात्र को पहले जमकर शराब पिलाई। छात्र के नशे में आने के बाद उसको न्यूड वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल कर छात्र से 60 हजार रुपये की मांग भी की थी। आरोप है कि छात्रों ने पीड़ित छात्र के कमरे से कीमती सामान भी ले लिया था। 

प्रेमनगर के बिधौली स्थित स्टेंजा लिविंग हॉस्टल में युवक का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले तीन छात्रों को यूपीईएस से सस्पेंड कर दिया गया है। तीनों के खिलाफ प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि तीनों अभी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। यूपीईएस के रजिस्ट्रार मनीष मदान ने बताया कि ये मामला जानकारी में आते ही तीनों छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Booked हनीमून पैकेज पर पति को छोड़ बहन संग विदेश सैर पर चली गई दुल्हन

इनके खिलाफ विवि की अनुशासनात्मक कमेटी ने जांच भी शुरू कर दी है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे इनके निष्कासन की कार्रवाई की जा सकती है। विवि में इस तरह की घटनाओं को लेकर जीरो टालरेंस है, दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि विवि पुलिस जांच में भी पूरा सहयोग कर रहा है।

पुलिस ने इस मामले में आकर्ष गुप्ता (बीबीए प्रथम वर्ष) निवासी पटना, बिहार, जेरमी मलिक (बीबीए द्वितीय वर्ष) निवासी कोलकाता, पश्चिम बंगाल और सैमंजय अंटोनी (बीबीए द्वितीय वर्ष) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker