भाजपा ने केजरीवाल पर फोड़ा एक और ‘स्टिंग बम’, मुकेश गोयल पर JE से वसूली का आरोप

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर एक और स्टिंग बम फोड़ दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी नेता मुकेश गोयल का स्टिंग वीडियो जारी करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गंभीर आरोप लगाया है। पात्रा ने कहा कि दिवाली के मौके पर जेई से एक करोड़ रुपए की डिमांड की गई। उन्होंने कहा कि वसूली भले ही दूसरा नेता कर रहा था, लेकिन स्क्रिप्ट केजरीवाल की है। पात्रा ने कहा कि मुकेश गोयल केजरीवाल के राइट हैंड हैं और उन्हें मध्य प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

पात्रा ने वीडियो में हुई बातचीत का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि मुकेश गोयल ने जेई से एक करोड़ रुपए की मांग की। पात्रा ने कहा कि वीडियो में मुकेश गोयल अधिकारी से कहते हैं, ”पार्टी से ड्यूटी लगी है 150 जगह गिफ्ट देनी है। तेरी जिम्मे क्या लगाऊं। इतनी तो तुझमें खुद समझदारी हो सकती है। जितना तुझसे हो सकता है वह बता दे। क्या भिजवा देगा पता तो चले। मैं तो पहला ऐसा जई देखा हूं जो बता नहीं रहा है कि क्या भेजेगा। हम लोग तो तुझ जैसों से बात ही नहीं करते हैं। 20-25 या 50 ले आएगा तो तू ही रख लेना, हम अठन्नी-चवन्नी के आदमी नहीं हैं। मैंने पहले कह दिया है कमी नहीं है। पेड़ की जो टहनी हमने लगाई है उसी से ले लेंगे। हमारे पास बहुत पेड़ हैं। 5-10 लाख तो तुम बाजार से कमा लेता होगा। तू पंडित आदमी है तुझ पर बोझ नहीं डालेंगे। एक दे देना बस। इससे कम नहीं चलेगा।”

पात्रा ने कहा, ”आप नेता अफसर को बुलाकर कह रहा है दिवाली है। अरविंद केजरीवाल जी ने कहा कि कोई दिवाली नहीं मनाएगा। लेकिन बंद कमरे के अंदर उनके नेता किस तरह दिवाली मना रहे थे, यह वीडियो में है। कोई पटाखे नहीं जलाएगा वह पैसा हमें दे दीजिए। दिवाली के समय यह नेता कहते हैं कि दिवाली है, बड़े-बड़े नेताओं को गिफ्ट देना है। करोड़ों का घालमेल यह नेता कर रहा था यह वीडियो में है। ये आम आदमी पार्टी के नेता हैं कोड लैंग्वेज में बात करते हैं, जैसे फिल्मों में विलेन करते थे।”

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा, ”आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार का न्यूनतम समर्थन मूल्य जो केजरीवाल ने तय किया है, वह एक पैसे का है। जैसे मुंबई में डॉन बात करते थे ना एक एक खोखा, एक पैसा। इस भाषा में कहा जाता है। 20-50 लाख लेकर तो आना भी मत, यह हमारा स्टैंडर्ड नहीं है। मिनिमन एक पैसा हो तो आप फिर से आना और एक पैसा ना हो तो सावधान तुम्हें भेज दिया जाएगा बाहर। यह वीडियो जब मैं देख रहा था किसी बॉलिवुड फिल्म से कम नहीं। जैसे डॉन बैठकर बात करते थे ना। हुआ भी वही, वह अधिकारी सीताराम बाजार के हैं और उनका तबादला शहादरा साउथ मेंटिनेंस डिपार्टमेंट भेज दिया गया है।”

मुकेश गोयल ने आरोपों को किया खारिज
मुकेश गोयल ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि स्टिंग ऑपरेशन पूरी तरह फर्जी है। वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने किसी से पैसे लेने की बात से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker