Drishyam 2: रिलीज के पहले ही अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने कमाए इतने करोड़ रुपये

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) की रिलीज में एक ही दिन रह गया है। अजय देवगन, अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) , तबु (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी। रिलीज के पहले ही फिल्म ने करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म का एडवांस कलेक्शन
बता दें कि फिल्म दृश्यम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दृश्यम 2 उस ही फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाती है, ऐसे में दर्शकों के बीच इसको लेकर एक्साइटमेंट है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम 2 ने एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक 4.25 से 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अच्छी बात ये है कि ये कलेक्शन सिर्फ नेशनल चेन्स का है, जिसमें सिंगल स्क्रीन थिएटर्स आदि शामिल नहीं हैं। वहीं ये बुकिंग और बढ़ सकती है।

18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी दृश्यम 2
दृश्यम 2, 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। फिल्म में जहां बाकी सभी किरदार और एक्टर्स पुराने ही हैं, जबकि इस पार्ट में अक्षय खन्ना की नई एंट्री है, जो केस को सुलझाने के लिए आए हैं। फिल्म के ट्रेलर और  गानों को दर्शकों ने पसंद किया है। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर विजय इस बार पुलिस के हत्थे चढ़ेगा या फिर, फिर से वो मात देने में कामयाब हो जाएगा। वहीं फिल्म के कलेक्शन को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट है और ये भी पहले पार्ट के कलेक्शन से इसका क्या मुकाबला होगा।

Hera Pheri 3 में Akshay Kumar की जगह लेंगे Karthik Aryan? फिल्म से जुड़ी सभी अफवाहों पर सुनील शेट्टी ने की खुलकर बात

दो- तीन अक्टूबर को क्या हुआ था?
गौरतलब है कि दृश्यम को एक ओर जहां दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था तो दूसरी ओर फिल्म के सीन्स भी बतौर मीम्स काफी हिट हुए थे। दो और तीन अक्टूबर का मीम तो आज भी हर बार वायरल होता है। वहीं पाव भाजी और सत्संग को लेकर भी कई मीम्स देखने को मिलते हैं। फैन्स को उम्मीद है कि दृश्यम 2, पहले पार्ट से भी ज्यादा अच्छी होगी और फिल्म जहां से खत्म हुई थी, वहीं से आगे बढ़ाई जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker