Hera Pheri 3 में Akshay Kumar की जगह लेंगे Karthik Aryan? फिल्म से जुड़ी सभी अफवाहों पर सुनील शेट्टी ने की खुलकर बात

काफी समय से फिल्म हेरा फेरी 3 की कास्ट को लेकर बातें चल रही हैं। खबरें यह भी है कि फिल्म में इस बार अक्षय कुमार नहीं होंगे। अक्षय कुमार को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी है जिसके कारण वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ले रहे हैं। फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर अब सुनील शेट्टी ने तमाम तरह की अफवाहों को साफ कर दिया हैं। सुनील शेट्टी ने कहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नहीं ले रहे हैं। अक्षय कुमार को फिल्म में कोई रिप्लेस नहीं कर रहा हैं। कार्तिक आर्यन का अपना नया किरदार फिल्म में एड किया गया हैं। वह अक्षय की जगह नहीं हैं। 

सुनील शेट्टी के अफवाहों को किया खारिज

सुनील शेट्टी, जिनकी वेब सीरीज़ धारावी बैंक 18 नवंबर से स्ट्रीम होगी, ने स्पष्ट किया कि कार्तिक हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह नहीं लेंगे। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए उन्होंने कहा, “ऐसी अटकलें हैं कि कार्तिक ने अक्षय की जगह ली है। देखिए, अक्षय को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। मेकर्स पूरी तरह से अलग किरदार के लिए कार्तिक के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी फिल्म में अक्षय की जगह नहीं ले सकता है और कहा, “वह जगह शून्य हमेशा रहेगी। आखिर होता क्या है, यह देखने वाली बात है। मुझे जानकारी नहीं है क्योंकि मैं वास्तव में धारावी बैंक में व्यस्त हूं। मेरे पास बैठने और इन सब पर काम करने का समय नहीं है। 19 नवंबर के बाद मैं बैठकर समझूंगा और अक्की और अन्य लोगों से बात करूंगा और देखूंगा कि क्या हुआ।

Shweta Tiwari ने फिर चलाया हुस्न का जादू, ब्लैक ड्रेस पर अटकी रह गई लोगों की नजरें

अक्षय कुमार नहीं होंगे हेरा फेरी 3 का हिस्सा

एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने खुलासा किया था कि उन्हें हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट दिखाई गई थी, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया। उन्होंने खुलासा किया, “फिल्म मुझे ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था। मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं। इसीलिए मैं पीछे हट गया। मैंने एक कदम पीछे लिया। यह मेरे जीवन और मेरे लिए यात्रा का एक हिस्सा है। मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। लेकिन मैं इस बात से खुश नहीं हूं कि रचनात्मक चीजें कैसे आकार लेती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker