फ्राईपैन से पिटाई करने से लेकर मुक्का मारने तक, हिंसक होने की वजह से ये सेलिब्रिटीज हो चुके हैं Bigg Boss के घर से बाहर

टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ की इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को उनके हिंसक व्यवहार की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर निकाल दिया है। बिग बॉस के इस फैसले पर अभिनेत्री के फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें वापस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। वैसे अर्चना पहली कंटेस्टेंट नहीं है, जो ऐसे हिंसक व्यवहार की वजह से घर से बेघर हुई हैं। उनसे पहले भी बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट अन्य कंटेस्टेंट के साथ हिंसक होने की वजह से शो से बाहर हो चुके हैं।

उमर रियाज- उमर रियाज बिग बॉस 15 में नजर आए थे। उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल के हाथापाई की थी। उनकी इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।

विकास गुप्ता-  विकास गुप्ता बिग बॉस के कई सीजन में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस 14 में घर के अंदर एक बार गुस्से में आकर अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिया था। इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बेघर कर दिया था।

स्वामी ओम- स्वामी ओम बिग बॉस 10 में नजर आये थे और काफी विवादों में रहे थे। उन्होंने घर में रहने के दौरान टीवी एक्टर रोहन मेहरा के साथ हाथापाई की थी। इतना ही नहीं उन्होंने कंटेस्टेंट पर पेशाब भी फेंका था, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।

अर्जुन मलाइका करने वाले हैं शादी, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी

मधुरिमा तुली– अभिनेत्री ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल सिंह भी थे। दोनों की लड़ाईयां इस सीजन में काफी फेमस रही थीं। एक बार गुस्से में आकर मधुरिमा ने विशाल को पैन से मारा, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

प्रियांक शर्मा- प्रियांक शर्मा बिग बॉस 10 में नजर आये थे। एक बार घर में लड़ाई के दौरान प्रियांक अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने आकाश ददलानी पर हाथ उठा दिया था। प्रियांक की इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था।

कुशाल टंडन- कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में हिस्सा लेते नजर आये थे। शो के दौरान उन्हें कई बार गुस्सा करते देखा गया था, लेकिन एक बार वह गुस्से में आक्रामक हो गए और एंडी को मुक्का मार दिया था। जिसके तुरंत बाद उन्हें घर से निकाल दिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker