मैनपुरी में ढाई साल की मासूम से रेप, हैवानियत से बिगड़ी हालत

मैनपुरी: मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात ढाई साल की मासूम के साथ युवक ने हैवानियत कर दी। आरोपी बहला फुसलाकर मासूम को अपने कमरे में ले गया। हालत बिगड़ने पर मासूम को गंभीर अवस्था में सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद थाने पहुंचे पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन के सभागार में इस घटना की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 7 नवंबर की रात 8 बजे किशनी पुलिस को सूचना दी गई कि उनके घर में आए रिश्तेदार जगमोहन उर्फ इतवारी यादव पुत्र कप्तान सिंह निवासी जिलही थाना बेवर ने ढाई साल की मासूम के साथ कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया है। घटना से मासूम की हालत बिगड़ गई तो परिजन उसे सैफई मेडिकल कॉलेज ले गए। इस संबंध में पिता की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376एबी, 452, 5एम/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

दारू, गांजा, कोरेक्स पियो चाहे थिनर सूंघे, लेकिन जल की कीमत समझें, पानी बचाने पर बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबोगरीब बयान

घेराबंदी कर ढढौंस नहरपुल से आरोपी पकड़ा
एएसपी राजेश कुमार ने जानकारी दी कि किशनी थाना प्रभारी अनिल कुमार, इंस्पेक्टर क्राइम गौतम सिंह की दो टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं। आरोपी की तलाश कर रही पुलिस टीमों ने जगमोहन को ढंढोस नहरपुल के निकट से गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर उससे पूछताछ की गई। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। एसपी का कहना है कि मासूम से हैवानियत करने के आरोपी को जेल भेजा गया है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के निर्देश पुलिस को दिए गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker