दारू, गांजा, कोरेक्स पियो चाहे थिनर सूंघे, लेकिन जल की कीमत समझें, पानी बचाने पर बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबोगरीब बयान

मध्य प्रदेश के रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। मध्य प्रदेश के रीवा में हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने लोगों को पानी के महत्व से अवगत कराने के लिए उनकी अंतरात्मा को कुरेदने का प्रयास किया। राजनेता ने लोगों से कहा कि वे शराब पी सकते हैं, तंबाकू चबा सकते हैं, धूम्रपान कर सकते हैं, कोरेक्य या थिनर सल्यूशन सूंघ सकते हैं लेकिन कुछ भी करके जल के महत्व को समझें। भूजल को फिर से भरने और जल संरक्षण में निवेश करने की आवश्यकता पर बल दिया। 

मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर रीवा के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में जल संरक्षण और संवर्धन पर कार्यशाला के दौरान रीवा सांसद ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आप अधिक पानी का उपयोग करते हैं और पानी को भूजल में रिसने नहीं देते हैं, तो आने वाली पीढ़ी के पास पानी नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि जल संरक्षण समय की मांग है और लोगों को इसमें निवेश करना चाहिए। उन्होंने कहा, “जहां चाहो अपना पैसा बर्बाद करो, लेकिन जल संरक्षण में निवेश करना प्राथमिकता होनी चाहिए। 

G20 के लोगो, थीम और वेबसाइट का PM मोदी ने किया अनावरण, कहा- आजादी के अमृतकाल में देश के लिए ये गर्व की बात

भाजपा सांसद ने कहा, “भूमि सूख रही है, इसे बचाया जाना चाहिए … शराब पीएं, तंबाकू चबाएं, लेकिन पानी के महत्व को समझें। उन्होंने कहा कि अधिकांश जलाशय सूख रहे हैं और लोग बोरवेल और ट्यूबवेल खोदकर भूजल खाली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशे में निवेश करना अच्छा नहीं है, हालांकि, अगर लोग ऐसा नहीं करने के लिए कहेंगे तो लोग नहीं सुनेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker