केजरीवाल बोले- बीजेपी से मिला है ऑफर ‘अगर गुजरात आना बंद कर दो तो सत्येंद्र जैन को छोड़ देंगे’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेपी ने ऑफर किया है कि अगर गुजरात चुनाव में नहीं जाओगे तो सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को छोड़ दिया जाएगा और उनके केस बंद हो जाएंगे। वहीं दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीखों को लेकर भी अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी डरी हुई है।

अरविंद केजरीवाल ने समाचार चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए दावा किया, “जब मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी छोड़कर दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के उनके प्रस्ताव को खारिज कर दिया, तब उन्होंने (बीजेपी) मुझसे संपर्क किया। उन्होंने कहा कि यदि आप गुजरात छोड़ देते हैं और चुनाव नहीं लड़ते हैं, तो हम सिसोदिया और सत्येंद्र जैन दोनों को छोड़ देंगे और उनके खिलाफ सभी आरोपों को हटा देंगे।”

अरविंद केजरीवाल के दावे पर एंकर ने उनसे पूछा कि किसने आपको ऑफर किया था? इस सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, “मैं अपने किसी का नाम कैसे ले सकता हूं। प्रस्ताव उनके माध्यम से आया है। देखिए वे (भाजपा) कभी सीधे संपर्क नहीं करते। वे एक से दूसरे मित्र के पास जाते हैं और फिर संदेश आप तक पहुंचता है।”

गाड़ी पलटने के बाद एनकाउंटर में ढेर किए गए गैंगस्टर विकास दुबे और करीबियों की दस करोड़ की संपत्ति जब्त

एमसीडी चुनाव की तारीखों को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली और गुजरात में एक साथ एमसीडी चुनाव कराने से यह नहीं दिखता कि केजरीवाल को घेरा गया है? इससे पता चलता है कि बीजेपी डरी हुई है। अगर उन्हें दोनों जगहों पर जीत का भरोसा होता, तो वे इस तरह की बात पर जोर नहीं देते। तथ्य यह है कि बीजेपी को डर है कि वे गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनावों में हार जाएंगे, इसलिए उन्होंने सुनिश्चित किया है कि दोनों चुनाव एक ही समय में हों।” 

अरविंद केजरीवाल ने भविष्यवाणी की कि आम आदमी पार्टी गुजरात में अगली सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी कांग्रेस को 182 सदस्यीय विधानसभा में पांच से कम सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी पहले ही कांग्रेस से आगे है और अगले एक महीने में बीजेपी से भी आगे निकल जाएगी। हम गुजरात में सरकार बनाएंगे।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker