कौशांबी: योगी सरकार में मंत्री संजय कुमार निषाद ने की मायावती की तारीफ, कही ये बड़ी बात

कौशांबी : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री व निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद ने कांशी राम और बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर तारीफ की है. संजय निषाद ने कहा कि दलितों की दशा तब बदली जब कांशीराम और मायावती आईं. नीला झंडा टोपी आयी तब दलितों का उत्थान हुआ.

बता दें कि कैबिनेट मंत्री संजय कुमार निषाद यूपी के कौशांबी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थें, जहां उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती और कांशी राम की जमकर तारीफ की.

हाईटेक होगी यूपी पुलिस, भारी बजट स्वीकृत; फुल बॉडी प्रोटेक्टर से भी होगी लैस

कैबिनेट मंत्री संजय कुमार निषाद ने कौशांबी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांशीराम और मायावती धन्य हैं जिन्होंने अपने लोगों को इक्कठा किया और हाथी पर बटन दबवाया. जिसके बाद दलितों का दशा और दिशा बदली और दलित उसके बाद दरोगा भी बने और हकिम भी. दरोगा और हकिम बनकर उन्होंने लोगों को दिखाया कि उनके अंदर कितनी क्षमता है.

संजय निषाद ने इस दौरान लोगों के कल्याण के लिए सरकार की तरफ से चलने वाली तमाम योजनाओं के बारे में जानकारी दी. कौशांबी में डेंगू फैलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से डेंगू गंभीर समस्या बन गई है. जितना भी हो सकती है, स्वास्थ्य विभाग या हमारी सरकार हर संभव मदद कर रही है.

वहीं संजय निषाद समाज के लोगों के साथ जनसभा संबोधिक करने से पहले पत्रकारों से रूबरू हुए उन्होंने निषाद समाज के लोगों के कल्याण के लिए सरकार की तरफ से चलने वाली तमाम योजनाओं के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक विकास कार्यों की हकीकत जानी. जिले के मुख्यायल मंझनपुर पहुचे मत्स्य पालन विभाग के कैबिनेट मंत्री संजय कुमार निषाद का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोदर स्वागत किया. मंच खड़े होकर कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अब अभिवादन किया..

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker