केजरीवाल ने PM मोदी से की अपील ‘भारतीय करेंसी पर महात्मा गांधी के साथ छपे लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर’

Arvind Kejriwal on Note: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अनूठी मांग की है। बकौल केजरीवाल, मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि हमारे नए नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की तस्वीर भी छापी जाए। केजरीवाल के मुताबिक, देश की अर्थव्यवस्था बहुत खराब स्थिति में है और इसे सुधारने के लिए देवी-देवताओं के आशीर्वाद की जरूरत है। जब मैं दिवाली के दिन पूजा कर रहा था, तब यह भाव मेरे मन में आया। यदि इंडोनेशिया अपने यहां करेंसी पर गणेश जी की फोटो लगा सकता है, तो हम क्यों नहीं?

कांग्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी को बीजेपी और आरएसएस की बी टीम बताया। संदीप दीक्षित ने कहा, अरविंद केजरीवाल को कोई समझ नहीं है। यह उनकी वोट की राजनीति है। अगर वह पाकिस्तान जाते हैं, तो वह यह भी कह सकता है कि मैं पाकिस्तानी हूं, इसलिए मुझे वोट दें। वहीं भाजपा ने केजरीवाल को ढोंगी करार दिया। पार्टी प्रवक्ता संवित पात्रा ने कहा, जब चुनाव नजदीक आता है तो केजरीवाल को हिंदुत्व की चिंता सताने लगती है।

केजरीवाल के इस बयान को हिंदुत्व के कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, इसी साल हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। दोनों ही राज्यों में आम आदमी पार्टी ने पूरा दम लगा रखा है। दोनों राज्यों में कांग्रेस कमजोर है और सत्तारूढ़ भाजपा का मुकाबला आम आदमी पार्टी से माना जा रहा है। इससे पहले बुधवार सुबह केजरीवाल ने ट्टीव किया, आप सभी को गोवर्धन पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ। भगवान श्री कृष्ण जी के आशीर्वाद से आप सभी के जीवन में हमेशा ख़ुशियाँ बनी रहें। जय श्री कृष्णा’

पत्नी संग घूमने निकले सीएम शिवराज, लौटकर अफसरों की लगायी क्लास-15 दिन में सड़कें सुधार लें…

केजरीवाल ने बुधवार को जारी अपने बयान में भाजपा और अन्य दलों को असुर की उपमा दी। उन्होंने कहा कि ये सभी पार्टियां हमारे पीछे पड़ी हैं। हम पर गलत आरोप लगाया जा रहे हैं। केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार हमारे लोगों को फंसा रही है, ताकि हमें जनता की भलाई के काम न कर सके।

केजरीवाल के बयान पर सोशल मीडिया रिएक्शन

केजरीवाल का बयान सार्वजनिक होते ही सोशल मीडिया रिएक्शन शुरू हो गए। यूजर्स का कहना है कि केजरीवाल के पास कोई काम नहीं है, इसलिए फालतू की बातें कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि चुनाव पास आते ही आम आदमी पार्टी को हिंदुत्व याद आने लगता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker