पत्नी संग घूमने निकले सीएम शिवराज, लौटकर अफसरों की लगायी क्लास-15 दिन में सड़कें सुधार लें…

भोपाल : बारिश और दीपावली सब बीत गए. अब सड़कों की बारी है. बारिश में राजधानी भोपाल सहित पूरे प्रदेश की खस्ताहाल हो चुकी सड़कों की सुध लेने का समय आ गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सख्त तेवर में नजर आए. उन्होंने आज सुबह सुबह 7:00 बजे नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अफसरों की बैठक बुला ली और खराब सड़कों को लेकर नाराजगी जताई.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल की सड़कों के रखरखाव के लिए नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को समन्वय बनाकर सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री ने सख्ती से कहा कि सीवेज और पानी की पाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़कों का रिस्टोरेशन जिन ठेकेदारों ने नहीं किया उन पर कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा सभी सड़कें जल्द से जल्द सुधार ली जाएं. सीएम ने अफसरों को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया है. उसके बाद एक्शन होगा.

सड़कों के कारण बदनामी झेल रही सरकार अब रियायत के मूड में नहीं है. अफसर अभी त्योहार की खुमारी से निकल भी नहीं पाए थे कि सीएम ने सुबह सुबह मीटिंग बुला ली. उन्होंने अफसरों से साफ कहा कि सड़कें जल्दी से सुधार लें वरना कड़ी कार्रवाई होगी. वो खुद सड़कों का निरीक्षण करेंगे. यदि सड़कें दुरुस्त नहीं मिली तो संबंधित के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.15 दिन के बाद फिर से बैठक होगी. उसमें जिम्मेदार अफसरों को जवाब देना होगा.

पटनाः शोरूम में सूट का नाप लेने की आड़ में महिला से अश्लील हरकत, पति को पीटा

पत्नी के सामने खुली सड़कों की पोल
1 दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ किसी निजी कार्यक्रम में जा रहे थे. वो जिस रास्ते पर गए वहां सड़कों की हालत देखकर नाराज हुए. सड़कों के परखच्चे उड़ गए हैं. नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के बीच समन्वय की कमी के कारण सड़कों को नहीं सुधारा जा रहा है. जनप्रतिनिधि और अफसर एक-दूसरे को पत्र लिखकर खराब सड़कों के लिए जिम्मेदारी की याद दिला रहे हैं. लेकिन सड़कों की हालत नहीं सुधर रही है. इस खबर के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद सड़कों का जायजा लिया और उसके बाद बुधवार की सुबह बैठक बुलाकर अफसरों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए. मुख्यमंत्री की बैठक में पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर और नगर निगम कमिश्नर से लेकर दूसरे अफसर शामिल हुए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker