शर्मनाक! फांसी लगाकर आत्महत्या कर रही थी पत्नी, बचाने की जगह पति बनाता रहा VIDEO

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से पति के कारनामे का दिल दहला देने वाला हैरतअंगेज मामला सामने आया है. कानपुर के एक पति के कारनामे की चर्चा अब पूरे क्षेत्र में हो रही है. यहां पत्नी पंखे से लटक कर फांसी लगाने की कोशिश करती रही और पति उसको बचाने की जगह वीडियो बनाता रहा. पहले पत्नी प्रयास करती रही, फिर दूसरी बार में वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पूरा मामला कानपुर के गुलमोहर नगर का है. बताया गया कि कानपुर के किदवई नगर के रहने वाले राज किशोर गुप्ता ने अपनी बेटी शोभिता गुप्ता की शादी 4 साल पहले गुलमोहर इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता के साथ की थी. मंगलवार की दोपहर शोभिता ने अपने घर में फांसी लगा ली. जिसके बाद संजीव ने इसकी सूचना पत्नी के घरवालों को दी. शोभिता के पिता राजकिशोर अपने घर वालों के साथ घबराए हुए बेटी के ससुराल पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि बेटी की बॉडी बिस्तर पर पड़ी थी और उसका पति संजीव उसके चेस्ट में पंपिंग कर रहा था.

एक महीने बाद कहां तक पहुंची अंक‍िता मर्डर केस की जांच और अभी तक SIT क्‍यों नहीं कर पाई चार्जशीट फाइल?

पति ने दिखाया फांसी लगाते का वीडियो
मृतका के पिता ने जब पति संजीव गुप्ता से पूछा उससे कि उनकी बेटी ने फांसी कैसे और क्यों लगाई. तब उसने अपने मोबाइल का वीडियो दिखाते हुए कह दिया कि यह पहले भी फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी, तब मैंने उसको बचा लिया था. इसका वीडियो भी उसने पत्नी के पिता को दिया. वीडियो देख कर सब घर वाले हैरत में रह गए कि जब उनकी बेटी फांसी लगा रही थी तब उसका दामाद संजीव उसको बचाने की जगह वीडियो बना रहा था. संजीव, उसे बोल रहा था तुम ऐसा ही करोगी तुम्हारी सोच ऐसी ही है.

परिजनों ने पति पर लगाया आरोप
मृतका के परिजनों ने घटना की सूचना हनुमन्त बिहार पुलिस को दी. जहां पुलिस ने बॉडी का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. लड़की के पिता का आरोप है कि जब वह घर पहुंचे तो बेटी की बॉडी बिस्तर पर पड़ी हुई थी और उसका पति पंपिंग कर रहा था. वह खुद उसको अस्पताल नहीं ले गया. पिता ने बताया कि मृतका को वही लोग अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker