पीएम मोदी ने सीएम धामी के कामों पर लगाई मुहर, 3400 करोड़ के योजनाओं की दी सौगात

चमोली : उत्तराखण्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश को 3400 करोड़ की चार बड़ी योजनाओं की सौगात दी है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में सरकार की नीतियों और विकासकार्यों पर अपनी संतुष्टि व्यक्त करते हुए उत्तराखंड सरकार के काम पर मुहर भी लगा दी है. प्रधानमंत्री ने सीएम पुष्कर धामी के विजन की तारीफ करते हुए उन्हें युवा, कर्मठ और हंसमुख बताया. इसके साथ ही पीएम ने मुख्यमंत्री के कथन को और भी बल देते हुए माणा जैसे सीमांत गांवो को विकास के दृष्टि से पहले गांव के रूप पहचान बनाने के संकल्प को दोहराया.

रोडवेज कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में वृद्धि, इतना मिलेगा बोनस

प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार द्वारा महिला स्वयं सहायता समूहों को दिए जा रहे प्रोत्साहन की भी जमकर तारीफ करते माणा गांव की महिलाओं द्वारा तैयार किए गए स्थानीय उत्पादों की जमकर सराहना की. पीएम ने देश वासियों से वोकल फॉर लोकल के साथ ही स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने का भी आह्वान किया.

सीएम धामी ने की पीएम मोदी के कार्यों की जमकर सराहना

इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में, आज अभूतपूर्व रूप से भारत का सांस्कृतिक उत्थान हो रहा है. सनातन संस्कृति का परचम विश्व में लहरा रहा है और हमारी आस्था के केन्द्रों का इतिहास और महत्व उसी गौरव के साथ प्रदर्शित किया जा रहा है, जिसके साथ इसे किया जाना चाहिए था. चाहे श्री राम मंदिर का निर्माण हो, बाबा विश्वनाथ मंदिर का अविस्मरणीय पुनरुद्धार हो, केदारपुरी व बद्रीनाथ पुरी का पुनर्निर्माण व सौन्दर्यीकरण हो या हाल ही में राष्ट्र को समर्पित श्री महाकाल लोक हो. सीएम धामी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की जमकर तारीफ की.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker