जब क्लासरूम में भिड़ गईं 2 महिला टीचर,बच्‍चों के सामने घसीटा और पीटा, जमकर तमाशा

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक कंपोजिट विद्यालय उस समय अखाड़ा बन गया, जब एक सहायक अध्यापिका ने क्लास रूम में प्रधानाध्यापिका को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि दबंग सहायक अध्यापिका आए दिन अनावश्यक बच्चों की पिटाई करती रहती है. सहायक अध्यापिका को रोका जाता है तो वह दबंगई करती है. आज फिर सहायक अध्यापिका बच्चों की पिटाई कर रही थी.

स्कूल में मौजूद प्रधानाध्यापिका ने जब उसे रोका तो वह प्रधानाध्यापिका का गला दबाकर पिटाई करने लगी. इसी दौरान सहायक अध्यापिका की पिटाई से प्रधानाध्यापिका बेहोश हो गई. स्कूल में मौजूद अन्य शिक्षकों ने मामले को किसी तरह शांत कराया, जिसके बाद प्रधानाध्यापिका ने सहायक अध्यापिका के खिलाफ स्थानीय थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. विद्यालय में मारपीट के दौरान वहां मौजूद एक शिक्षक ने इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

Asaduddin Owaisi की India vs Pakistan मैच पर सियासत, मुस्लिम एंगल खोजा

पूरा मामला बाराबंकी जिले के विकासखंड देवा क्षेत्र के कक्षा 1 से कक्षा 8 कंपोजिट विद्यालय सिसवारा का है. यहां पर नियुक्त प्रधानाध्यापिका ने सहायक अध्यापिका नेहा रस्तोगी पर पिटाई करते हुए जान से मारने का आरोप लगाया है. प्रधानाध्यापिका का आरोप है कि सहायक अध्यापिका नेहा रस्तोगी आए दिन अनावश्यक बच्चों को मारते पीटते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है. कई बार इस संबंध में उच्च अधिकारियों को शिकायत की गई है. आज फिर से यह सहायक अध्यापिका बच्चों की पिटाई कर रही थी. जब मैंने मना किया तो सहायक अध्यापिका नेहा रस्तोगी ने मेरा गला दबाकर जान से मारने का प्रयास कियाय इस घटना के बाद पूरा विद्यालय और बच्चे भयभीत हैं.

प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं इस मारपीट के दौरान वहां मौजूद एक शिक्षक इसका वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker