विद्युत जामवाल की इस फिल्म का बनेगा हॉलीवुड रीमेक! जारी है बातचीत

दिल्लीः अभिनेता विद्युत जामवाल (vidyut jammwal) के खाते में भले ही फिल्मों की संख्या कम रही है, लेकिन हर बार वो दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रहे हैं। भले ही उनकी फिल्म हिट हुई हो या नहीं लेकिन उन्होंने हमेशा ही वाहवाही लूटी है। विद्युत की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है और एक्टर भी अपने फैन्स का पूरा ख्याल रखते हैं। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैन्स काफी खुश हो जाएंगे। विद्युत जामवाल की एक फिल्म को हॉलीवुड में रीमेक करने की प्लानिंग हो रही है।

बीते साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी फिल्म
प्रमुख फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने हमेशा दर्शकों को कुछ बहुत ही अद्भुत कहानियां दी हैं और उनमें से एक उनकी एक्शन थ्रिलर सनक है, जिसे डिज़्नी + हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को डिजिटली रिलीज किया गया था।  इस महीने फिल्म ने अपना 1 साल पूरा कर लिया है। इस बीच इसे एक हॉलीवुड फिल्म निर्माता द्वारा अमेरिका में रीमेक बनाने के लिए अपरोच किया गया है। हाल ही में, विपुल अमृतलाल शाह से हॉलीवुड फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर काइलन टायंग ने अमेरिका में सनक का रीमेक बनाने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए पूछताछ की है। काइलन टाइंग ने लॉस्ट एंड फाउंड, गिगलबट जैसी कई और फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा, यह देश के लिए गर्व की बात है कि हॉलीवुड द्वारा एक भारतीय फिल्म मेकर से उनकी भाषा में रीमेक बनाने के लिए कहा गया है।

हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं Shweta Tiwari, कातिलाना अदाओं ने उड़ाए लोगों के होश

सनक के निर्देशक को आया मेल
इस बारे में विपुल शाह ने कहा, ‘मेरे निर्देशक कनिष्क वर्मा को यह मेल और पूछताछ की गई है और उन्होंने इसे मुझे भेज दिया। मैं बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे जीवन में एक अमेजिंग कोइंसिडेंस है कि मेरी पहली फिल्म आंखें के लिए भी हॉलीवुड से पूछताछ की गई थी, हालांकि किसी वजह से, यह मुमकिन नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस के रूप में यह एक अविश्वसनीय सम्मान है। मुझे नहीं पता कि यह अमल में आएगा या नहीं, लेकिन फैक्ट तो यह है कि यह मुझे बनाता है, अगर मैं ऐसा कह सकता हूं , पूरी विनम्रता के साथ, मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जिसकी दो फिल्मों के रीमेक के लिए हॉलीवुड द्वारा पूछताछ की गई है और मुझे लगता है कि यह कमाल है।’

फिल्म को मिला था मिक्स रिस्पॉन्स
विपुल ने आगे कहा, ‘मैं वास्तव में अपनी टीम, विद्युत जामवाल, कनिष्क वर्मा, रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल, मेरे पूरे टेक्निकल क्रू, मेरे डीओपी प्रतीक देवड़ा, मेरे संपादक संजय शर्मा, मेरे एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग को को बधाई देता हूं जिन्होंने कोविड जैसे मुश्किल समय में इस  तरह से बेहतरीन फिल्म बनाई। मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह अमल होगा। यह हम सभी के लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी।’ गौरतलब है कि सनक को हिंदी ऑडियंस की ओर से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker