हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं Shweta Tiwari, कातिलाना अदाओं ने उड़ाए लोगों के होश

दिल्लीः टेलीविज़न की खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी अभी हाल ही में 42 साल की हुई हैं, लेकिन अभिनेत्री की तस्वीरें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना पाना बेहद मुश्किल है। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि बढ़ती उम्र के साथ वह और भी ज्यादा हॉट होती जा रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स अपने होश गवां बैठे हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह रॉयल ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। स्मोकी आई, लाइट मेकअप, खुले बालों और हाई हील्स के साथ अभिनेत्री ने अपना ग्लैमरस लुक कम्पलीट किया है। श्वेता अपने इस ग्लैमरस लुक में एक दम जहर लग रही हैं और उनकी कातिलाना अदाएं देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। अभिनेत्री के इस परफेक्ट लुक पर उनके चाहनेवाले फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेत्री की इन तस्वीरों का कमेंट सेक्शन तारीफों से भर गया है। एक यूजर ने श्वेता की तारीफ करते हुए लिखा, ‘प्लेटिनम की बोतल में प्लेटिनम गुणवत्ता वाली शराब’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘स्मोकिंग हॉट’। एक अन्य ने कमेंट किया, ‘सुपर हॉट मोमी’। वर्क फ्रंट की बात करें श्वेता इन दिनों जी5 के शो ‘मैं हूँ अपराजिता’ में नजर आ रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker