तेजी से बढ़ते ड्रोन बनाने वाली कंपनी का शेयर BSE को सफाई देते ही हुआ डाउन

ड्रोन बनाने वाली कंपनी Zen Technologies Limited के शेयर में इस हफ्ते उतार-चढ़ाव का माहौल रहा। 17 अक्टूबर के दिन कंपनी का शेयर भाव 196 रुपये पर था, जो अगले ही कारोबारी दिन यानी 18 अक्टूबर को 211 रुपये के भाव तक पहुंच गया। Zen Technologies Limited के शेयर में अचानक आई इतनी बड़ी तेजी को देखकर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ने स्पष्टीकरण मांगा। कंपनी की ओर से सफाई देते ही यह शेयर एक बार फिर बिकवाली के मूड में आ गया। इस वजह से निवेशकों की बड़ी रकम डूब गई। 

शेयर का भाव: सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन यानी शुक्रवार को शेयर का भाव 201.45 रुपये था, जो एक दिन पहले के मुकाबले 2.61% की गिरावट को दिखाता है। वहीं, कंपनी का मार्केट कैपिटल भी 1,601.73 करोड़ रुपये पर ठहर गया।

बता दें कि 15 दिसंबर 2021 को शेयर का भाव 257.70 रुपये के स्तर तक गया था। इसके बाद से ही शेयर में उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। वहीं, मई माह में 144 रुपये का स्तर रहा जो शेयर के 52 वीक का लो लेवल है।

ये पढ़ें-सूरत के कारोबारी ने दिवाली पर रोशन कर दिया एक हजार कर्मचारियों का घर, तोहफे में दिया सोलर रूफटॉप

क्या कहा कंपनी ने: शेयर में अचानक आई तेजी पर Zen Technologies ने कहा- हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी ने सेबी के नियमों के अनुसार सभी जरूरी जानकारियां दी हैं। ऐसी कोई महत्वपूर्ण जानकारी / घोषणा नहीं है, जिसमें हमारी राय का शेयर के भाव पर प्रभाव पड़ेगा। इसलिए, यह उतार-चढ़ाव विशुद्ध रूप से बाजार की स्थितियों और माहौल के कारण है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker