वुमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने लगाई जीत की हैट्रिक, अब पाकिस्तान से होगा मुकाबला

दिल्ली: यूएई में जारी वुमेंस एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका और मलेशिया के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मेजबान युनाइटेड अरब अमीरात को धूल चटाई है। अब भारत का अगला मुकाबला शुक्रवार 7 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा। भारतीय टीम ने यूएई को बुरी तरह से 104 रन के अंतर से हराकर टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला जीता है और सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदारी पेश कर दी है। 

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे, जिसमें जेमिमा रॉड्रिग्स की 45 गेंदों में खेली गई तूफानी 75 रन की पारी शामिल थी। उनके अलावा 64 रन दीप्ति शर्मा के बल्ले से निकले। जेमिमा और दीप्ति के अलावा कोई और बल्लेबाज खास कमाल नहीं दिखा सका। यूएई की तरफ से चार गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला, लेकिन ज्यादातर गेंदबाजों की पिटाई हुई।

India vs South Africa 3rd T20I : आज राहुल और कोहली के बिना उतर सकती है टीम इंडिया

वहीं, जब मेजबान यूएई की टीम 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम 20 ओवर खेलकर महज 74 रन ही बना सकी। टीम के चार विकेट ही गिरे। इससे एक बात तो साफ है कि यूएई की महिला टीम ने वो इंटेंट नहीं दिखाया, जिसकी जरूरत थी। यहां तक कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाजों ने भी कसी हुई गेंदबाजी की, लेकिन टीम ने विकेट लेने के लिए लूज गेंद भी कम फेंकी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker