Flipkart Big Billion Days: आज रात 12 बजे से इन यूज़र्स के लिए शुरू होगी होगी बड़ी सेल, मिलेगी भारी छूट….

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) का इंतज़ार खत्म होने वाला है. सेल की शुरुआत 23 सितंबर से होगी, लेकिन आज रात 12 बजे से फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ऑफर्स लाइव हो जाएंगे, और यूज़र्स इस सेल का फायदा पा सकेंगे. यूज़र्स को इस बड़ी सेल में अलग-अलग रेंज के प्रोडक्ट को कम दाम में खरीदने का मौका दिया जाएगा.  सेल में फैशल, स्मार्टफोन, लैपटॉप, होम अप्लायंस जैसे सामान को काफी कम दाम में घर लाया जा सकता है. सेल में ई-कॉमर्स कंपनी ने ICICI बैंक और Axis बैंक के साथ पार्टनरशिप की है, जिसका इस्तमाल करके ग्राहक 10% का डिस्काउंट पा सकेंगे.

सेल में बेस्ट सेलिंग फोन पर बड़ी छूट मिलेगी. यहां से रियलमी, पोको, सैमसंग और वीवो के फोन डिस्काउंट पर उपलब्ध कराए जाएंगे. सेल शुरू होने से पहले कंपनी ने कुछ ऑफर्स का खुलासा कर दिया है.

गौतम अडानी की संपत्ति पिछले एक साल में 116 फीसदी बढ़ी, हर दिन कमाए 1612 करोड़ रुपये

ग्राहक सेल में से 80% की छूट पर TV & Appliances खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट सेल में टीवी और एप्लायंस को 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.  इसमें फैंस, गीजर जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं.

वहीं AC पर ग्राहक 55% की छूट पर सकते हैं. साथ ही टॉप सेलिंग टीवी ब्रांड की टीवी को सेल में सिर्फ 8,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है.

80% की छूट पर कई सामान
सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज़ पर 80% की छूट पा सकेंगे. इसके अलावा सेल में बेस्ट सेलिंग ट्रिमर पर 75% तक की छूट पाई जा सकती है. वहीं फोन केस और स्क्रीन गार्ड को 99 रुपये की शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

इसके अलावा जानकारी मिली है कि सेल में से गेमिंग लैपटॉप को 40% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. साथ ही प्रिंटर, मॉनिटर जैसे प्रोडक्ट 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker