क्या दर्शको के फीडबैक पर बनेगा ब्रह्मास्त्र का दूसरा भाग ? इसपर क्या कहा अयान मुखर्जी ने

दिल्लीः अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर काफी बज है। अब अयान ने इसकी वर्ल्ड वाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिये बताया है कि फिल्म अब तक वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इसके अलावा अयान ने ब्रहास्त्र के पार्ट 2 को लेकर भी अपडेट दिया है। बताया है कि सोचा नहीं था लेकिन अब इस पर तुरंत काम शुरू करने जा रहे हैं।

कटरीना कैफ ने शेयर कीं मैरी क्रिसमस की बिहाइंड द सीन तस्वीरें

फैन्स के फीडबैक से ली सीख

अयान मुखर्जी ने पोस्ट किया है, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन को आज 11 दिन हो गए हैं और इस सोमवार (शिव के दिन) को इसके लिए कुछ पवित्र ऊर्जा दे रहा हूं… जो कि फिल्म ने अचीव की है। अयान ने लिखा है कि ये यात्रा अभी जारी रहेगी क्योंकि फेस्टिव सीजन आ रहा है। हमें ऑडियंस का जो भी फीडबैक मिला (अच्छा और बुरा)- हम इसको समझ रहे हैं और इससे गहराई से सीख रहे हैं। फैन्स की अमेजिंग थिएरीज (इनमें से कुछ को हम भविष्य में जरूर यूज करेंगे) ]

पार्ट 2 के बारे में दिया ये अपडेट

पार्ट 2 देव और अस्त्रावर्स के बारे में अयान ने लिखा है, मैंने सोचा नहीं था कि पहला बेबी डिलीवर करने के तुरंत बाद काम पर वापस लौटूंगा लेकिन दर्शकों से मिलने वाली ऊर्जा ने मुझे एनर्जी दी हा कि मैं इस पर सीधे वापस लग जाऊं। इस सबके लिए थैंक यू। 

सोशल मीडिया पर ये चर्चे

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का मिला-जुला रिऐक्शन मिला। हालांकि अयान मुखर्जी की फिल्म सोशल मीडिया पर अभी तक चर्चा में है। लोग इसकी अच्छाइयां और कमियां लिख रहे हैं। जैसे कई लोगों ने फिल्म के डायलॉग्स को खराब बताया। वहीं आलिया भट्ट के बार-बार ‘शिवा’ बोलने पर भी काफी मजाक उड़ा। लोगों को शाहरुख खान का कैमियो इतना पसंद आया कि शाहरुख पर एक फिल्म अलग से बनाने की डिमांड भी हुई। वहीं लोगों ने गेस किया कि अगले पार्ट में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की मां अमृता के रोल में और रणवीर सिंह देव के रोल में नजर आएंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker