कटरीना कैफ ने शेयर कीं मैरी क्रिसमस की बिहाइंड द सीन तस्वीरें

दिल्लीः एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ के सेट से कुछ फोटोज शेयर कीं। फोटोज में साउथ एक्टर विजय सेतुपति और डायरेक्टर श्रीराम राघवन नजर आ रहे हैं। विजय की तस्वीर कटरीना ने क्लिक की है। उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र किया है।

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन, अंधाधुन जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके श्रीराम राघवन कर रहे हैं। फिल्म में कटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति साथ काम करते हुए नजर आएंगे। कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर करते हुए लिखा – काम काम काम…
कटरीना ने राघवन की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए लिखा- डायरेक्टेड बाई
इसके अलावा कटरीना ने अपने को- स्टार विजय सेतुपति की एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की, इसमें खुद को क्रेडिट दिया है। 

विजय सेतुपति के साथ काम करती नजर आएंगी

फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर कटरीना ने डायरेक्टर श्रीराम राघवन और विजय सेतुपति के साथ एक फोटो शेयर लिखा- कार्य प्रगति पर है। मैं हमेशा से श्रीराम राघवन सर् के साथ काम करना चाहती थी। जब भी थ्रिलर फिल्मों की बात आती है आपसे बेहतर कोई नहीं है। साथ काम करने को लेकर सुपर एक्ससाइटेड हूं।

7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म ‘फोन भूत’

इसके अलावा कटरीना कैफ जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में  ईशान खट्टर और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। फिल्म ‘फोन भूत’ को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 7 अक्टूबर  को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker