चंदन प्रभाकर ने बताया क्यों छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ ? जाने क्या रही वजह

टीवी की दुनिया का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) दर्शकों के बीच एक बार फिर से कुछ नए कास्ट के साथ वापसी कर चुका है. शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के पसंदीदा अक्षय कुमार अपनी फिल्म ’कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए. मजेदार बात ये रही कि शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए. शो के पहले एपिसोड (The Kapil Sharma Episode 1) में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी लोगों को कंफ्यूजन में डाल दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं. वह कई सालों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.

चंदन प्रभाकर ने बताया सच
‘चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है. मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं. इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker