इंदौर में नल-जल योजना के नाम पर वसूली का मामला,सरपंच समर्थकों ने पति-पत्नी को पीटा

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर के महू में सरपंच समर्थकों ने एक शख्स और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं एक महिला तो तलवार तक लेकर आ गई. मारपीट की यह पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के आदेश दे दिए है. दरअसल, मारपीट की घटना महू के किशनगंज थाना इलाके में आने वाली ग्राम पंचायत भाटखेड़ी की है. विवाद रॉयल रेसीडेंसी कॉलोनी में हुआ.

कॉलोनी में नल-जल योजना के तहत हर घर में पंचायत ने नल लगवाए हैं. सरपंच महमूद सेठ ने पानी के लिए कॉलोनी के लोगों से 300 रुपये प्रतिमाह टैक्स वसूली के आदेश निकाला. इसका चन्द्रप्रकाश दीक्षित विरोध कर रहे थे. विरोध के दौरान बात लड़ाई तक जा पहुंची. इसी दौरान सरपंच के समर्थन में कुछ महिलाओं ने मारपीट करना शुरू कर दी. एक महिला तलवार लेकर दीक्षित को मारने के लिए दौड़ी और अभद्रता की.

2500 करोड़ की ड्रग्स बरामदगी मामले में मैन्‍युफैक्चरिंग कंपनी का मालिक अरेस्‍ट

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बहरहाल महिला और पुरुष के दोनों गुटों के बीच काफी देर तक चले विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वहीं दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत भी किशनगंज थाने पहुंची. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही तलवार लेकर नजर आ रही  महिला की तलाश शुरू कर दी है.

एसपी ग्रामीण भागवत सिंह विरदे के मुताबिक़ वायरल वीडियो मीडिया के माध्यम से ही उनके जानकारी में आया है. संबंधित वीडियो के जानकारी प्राप्त की गई है. साथ ही जांच के बाद कठोर कार्रवाई करने के निर्देश संबंधित पुलिस को दिए है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker