क्या बिना किसी रूल्स के खेला जायेगा ‘बिग बॉस 16’? सलमान खान ने दिया हिंट

दिल्लीः बिग बॉस के आने वाले सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में मेकर्स ने अब एक नए प्रोमो के साथ सभी के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. मंगलवार की सुबह, कलर्स टीवी ने ‘बिग बॉस 16’ का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें  सलमान खान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो के इस सीजन में कोई रूल्स नहीं होंगे. इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच एक्साइटमेंट और शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ गई है.

इस प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस के सेट  पर काम कर रहे क्रू की एक झलक से होती है, जहां सलमान खान अपने दबंग स्टाइल में यह कहते हैं, “रूल ये है कि कोई रूल नहीं है. देयर इज ऑलवेज फर्स्ट टाइम एंड देयर इज ऑलवेज नेक्स्ट टाइम दिस इज बिग बॉस टाइम”.

इस प्रोमो वीडियो के सामने आते ही कई सारे फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. एक फैन लिखते हैं कि “ओ गॉड बिग बॉस आने वाला है.” तो वहीं दूसरे फैन लिखते हैं “इस बार नो  रूल्स मतलब फुल मारा-मारी….नाइस.”

आपको बता दें कि चैनल द्वारा इससे पहले और एक प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें सलमान खान कहते नज़र आए थे, “इस बार बिग बॉस अपना गेम खेलेंगे.  इस प्रोमो का कैप्शन था, “इन 15 सालो में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की ️देखिए  बिग बॉस 16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर!”.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker