एम्ब्रेन ने बिल्ट-इन स्पीकर्स के साथ Glares स्मार्टग्लास लॉन्च किया, आईवियर की मदद से कॉल कर सकेंगे यूजर्स

दिल्ली. मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड Ambrane ने अपना पहला स्मार्टग्लास ‘Glares’ नाम से लॉन्च कर दिया है. Glares स्मार्टग्लासेज में बिल्ट-इन हिडेन स्पीकर्स दिए गए हैं और इन्हें मल्टी-फंक्शनल टच कंट्रोल के साथ कंट्रोल किया जा सकता है. स्मार्टग्लास स्क्वायर और राउंड फ्रेम साइज में उपलब्ध है. कंपनी का दावा है कि यूजर्स को ग्लासेज में दिए गए स्पीकर्स के साथ HD सराउंड साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा.

इसे एम्ब्रेन के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकता है. फिलहाल यह सिर्फ ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसकी कीमत 4,999 रुपये है. स्मार्टग्लास को पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी स्मार्टग्लास के साथ एक साल की वारंटी भी ऑफर कर रही है.

HD सराउंड साउंड
स्मार्ट सनग्लासेस में MEMS माइक्रोफोन और HD सराउंड साउंड मिलता है. ग्लेयर्स IPX4 रेटिंग के साथ वाटर रेसिस्टेंट भी हैं. कंपनी का दावा है कि ग्लासेज में लगे लाउड एंबिएंट स्पीकर नॉइस को खत्म कर देते हैं. नई Glares एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक के बैटरी बैकअप देता है.

10 मीटर तक की कनेक्टिविटी
स्मार्ट ग्लास में इंस्टेंट पेयरिंग और हॉल स्विच तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो डिवाइस ओपन करती ही कनेक्ट हो जाती है. Glares 10 मीटर दूर तक कनेक्टिविटी प्रदान करता है. आईवियर में टच कंट्रोल भी मौजूद है, जिससे यूजर्स कॉल को रिसीव और रिजेक्ट, प्लेबैक और वॉइस असिस्टेंट को नियंत्रित कर सकते हैं. स्मार्ट ग्लास UV400 सर्टिफाइड हैं और इनमें इंटरचेंजेबल ब्लू-लाइट फ़िल्टरिंग ट्रांसपेरेंट लेंस दिए गए हैं.

UV प्रोटेक्शन के साथ आएग स्मार्टग्लास
ब्रांड का दावा है कि स्मार्टग्लास 99.99 प्रतिशत UV प्रोटेक्टिड है. स्मार्टग्लास में एक मैग्नेटिक क्लिप-ऑन के साथ आता है और इसमें सन ग्लेयर रिडक्शन भी शामिल है. इससे ग्लासेज में ना सिर्फ ऑडियो कनेक्टिविटी मिलेगी, बल्कि आंखों को होने वाली थकान और उनपर पड़ने वाला जोर कम किया जा सकेगा.

इनोवेटिव साउंड टेक्नोलॉजी
एम्ब्रेन इंडिया के सह-संस्थापक और निदेशक अशोक राजपाल का कहना है कि वह अपना पहला स्मार्टग्लास पेश करने के लिए उत्साहित हैं. आईवियर में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इनोवेटिव साउंड टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट डिजाइन का उपयोग किया गया है. यह प्रोडक्ट साउंड, विजन और स्टाइल को जोड़ता है, ताकि पहनने वाले के डेली एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker