भारी बारिश से महाराष्ट्र-बंगाल में सड़कों पर भरा पानी; उत्तराखंड-ओडिशा में ऑरेंज अलर्ट जारी

दिल्लीः बंगाल और महाराष्ट्र में मंगलवार को बारिश के बाद कई इलाकों में पानी भर गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, इन दोनों राज्यों में भारी बारिश की आशंका है। उत्तराखंड में 14 और 15 सितंबर को भारी बारिश के आसार हैं। यहां ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। बिहार के 26 जिलों में भी मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

MP: भारी बारिश, तवा डैम के 7 गेट खुले

मध्यप्रदेश में अगले 2 दिन जोरदार बारिश होने वाली है। भोपाल में सोमवार शाम से शुरू हुआ बारिश का दौर मंगलवार को भी जारी है। इंदौर में रात 9 बजे से 11 बजे तक जोरदार बारिश हुई। छिंदवाड़ा भी सोमवार सुबह से भीग रहा है। मौसम विभाग ने सिस्टम के एक्टिव रहने से भोपाल, सागर, जबलपुर और नर्मदापुरम संभाग में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

रेट्रो नंबर्स पर डांस करते नजर आए युवराज सिंह : सुरेश रैना-इरफान पठान ने गाया गाना

राजस्थान में अच्छी बारिश का दौर एक बार फिर शुरू हो सकता है। बीते 48 घंटे में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश हुई। इससे तापमान में पांच डिग्री सेल्सियस तक गिरावट रही है। तेज गर्मी और उमस से लोगों को राहत मिली है।

महाराष्ट्र में अगले 48 घंटे संकट वाले

पुणे मौसम विभाग के चीफ डॉ. अनुपम कश्यापी ने कहा कि अगले 48 घंटे में महाराष्ट्र में भारी बारिश के आसार हैं। यहां मुंबई में सोमवार रात को भी तेज बारिश हुई है। इसके चलते कई जगहों पर पानी भर गया है। मुंबई में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

बंगाल और ओडिशा में भारी बारिश के आसार
बंगाल और ओडिशा में सोमवार रात को भारी बारिश हुई है। इसके बाद यहां कई इलाकों में पानी भर गया है। बंगाल में बुधवार तक कोलकाता, हावड़ा, हुगली, वेस्ट मिदनापुर, बीरबूम, मुर्शीदाबाद, नॉर्थ 24 परगना, साउथ 24 परगना और नादिया में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। ओडिशा में बालनगीर, कालाहांडी, सोनेपुर, झारसुगौड़ा, सुंदरगढ़, संबलपुर, बारगढ़, देवगढ़, नौपाड़ा और क्योंझर में मंगलवार को भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker