दिल्ली के इन बाजारों से सस्ते में करें ब्रांडेड कपड़ों की शॉपिंग

भारत की राजधानी दिल्ली में घूमने के लिए काफी सारी जगह है, लेकिन यहां के बाजार ज्यादा फेमस हैं। दिल्ली के बाहर रहने वाले लोग भी यहां पर शॉपिंग करने के लिए पहुंचते हैं।यहां हम कुछ ऐसे बाजारों के बारे में बता रहे हैं जहां से आप सस्ते में ब्रांडेड कपड़ों को खरीद सकते हैं। सेलेब्से के किसी लुक को अगर आप रिक्रिएट करना चाहते हैं तो भी इन बाजारों से सेम दिखने वाले कपड़ों को खरीद सकते हैं और स्टाइलिश अंदाज में खुद को स्टाइल कर सकते हैं।  

कमला नगर मार्केट- कमला नगर मार्केट दिल्ली का काफी बड़ा बाजार है। यहां पर काफी सारी दुकानों के अलावा काफी सारे स्टॉल्स भी लगते हैं। यहां अक्सर कॉलेज गर्ल्स शॉपिंग के लिए पहुंचती हैं। ये काफी सस्ता बाजार है, जहां से आप सस्ते में ब्रांडेड कपड़े खरीद सकते हैं। यहां पर आपको लेटेस्ट और ट्रेंडी कपड़े आसानी से मिल जाएंगे। 

सरोजिनी नगर- दिल्ली का सबसे सस्ता और फेमस बाजार है सरोजिनी नगर। अगर आप सस्ते में कपड़े खरीदना चाहते हैं तो इस बाजार का रुख कर सकते हैं। यहां आपको अपनी पसंद की स्टाइलिश ड्रेस या फिर टॉप जरूर मिल जाएगा। इसके अलावा यहां पर डिजाइनर बैग, जूते, चप्पल के साथ ही घर सजाने का सामान मिल जाएगा। संडे के दिन यहां पर काफी स्टॉल्स पटरी पर लगे होते हैं जहां पर 100 से 200 रुपये में आपको सामान मिल जाएगा। वहीं मौसम के मुताबिक यहां पर कलेक्शन बदलता रहता है। 

राजौरी गार्डन- राजौरी गार्डन में काफी बड़े-बड़े शोरूम है, जहां से खूबसूरत एथनिक कपड़ों की शॉपिंग की जा सकती हैं। हालांकि, इसके अलावा यहां पर पटरी मार्केट भी लगता है, जहां से आप जूते, ब्रांडेड कपड़े खरीद सकते हैं। अगर आप इस बाजार में जाएं तो यहां के स्ट्रीट फूड का स्वाद जरूर चखें।

मोनेस्ट्री मार्केट 

मोनेस्ट्री मार्केट दिल्ली के फेमस बाजारों मे से एक है। यहां पर आपको काफी अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े बहुत सस्ते में मिल जाएंगे। यहां पर सीजन के मुताबिक कपड़ों और सामान का कलेक्शन बदलता रहता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker