अनोखी शादी: सफाई कर्मचारी की पर्सनालिटी पर महिला डॉक्टर हुई फ‍िदा

इस्लामाबाद : पाकिस्तान (Pakistan) में एक MBBS महिला डॉक्टर ने अस्पताल के एक सफाई कर्मचारी से निकाह किया है, जिसके बाद से दोनों कपल की कहानी पाकिस्‍तान में तेजी से वायरल हो रही है. इस प्रेम कहानी की सबसे खास बात यह है कि महिला डॉक्टर ने ही शख्स को प्रपोज किया था. नव-विवाहित जोड़ा  ओकारा जिले के दीपालपुर के रहने वाला है.

महिला डॉक्टर का नाम किश्‍वर साहिबा है और उनके पति का नाम शहजाद है. दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर यूट्यूब पर खुद का ब्‍लॉग बनाते रहते हैं. इनके यूट्यूब चैनल का नाम किश्‍वर विलेज ब्‍लॉग है. दोनों के निकाह के दौरान “मेरे पाकिस्तान” नाम से एक यूट्यूब चैनल द्वारा उनका एक इंटरव्यू लिया गया. इंटरव्यू में शहजाद ने बताया कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि कोई डॉक्टर मेरी जिंदगी में आएगी. वहीं किश्‍वर से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे उनकी पर्सनालिटी बहुत अच्छी लगी, जब भी मुझसे कभी बात होती थी तो वह अपना सिर नीचे रखते थे और उन्हें कभी देखकर ये नहीं लगा कि यह एक सफाई कर्मचारी या चाय बनाने वाले व्यक्ति हैं. मुझे उनकी सादगी भा गई.’

इंटरव्यू में शहज़ाद ने बताया कि महिलाओं की अक्सर शादी अमीर घरानों में या ऐसे घर में की जाती है जो बराबरी का हो, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ. शहजाद ने बताया कि अस्पताल में उनकी ड्यूटी तीन डॉक्‍टरों के कमरों में लगी थी, उसमें से एक कमरा किश्‍वर का था. वह कमरे में सफाई करने और डॉक्टरों को चाय देने के लिए जाया करते थे, लेकिन एक दिन किश्‍वर ने उनसे यह कहकर नंबर मांगा कि जिस दिन आप सफाई करने नहीं आते उस दिन मैं आपको कॉल कर बुला लिया करूंगी. शहज़ाद को जरा भी पता नहीं चल पाया था कि किश्‍वर उनसे बात करना चाहती है.

इस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में पीएम मोदी ने रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग का किया जिक्र

एक दिन शहजाद के व्हाटसऐप स्टेटस पर किश्‍वर ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उसके अगले दिन कमरे में बुलाकर अपने प्यार का इजहार किया, जिसके बाद शहजाद हैरान रह गए, उन्हें बुखार आ गया, लेकिन कुछ दिन बाद दोनों की मुलाकात हुई और फिर निकाह हो गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker