Bajaj Pulsar N125 बाइक कल होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स…

दो पहिया वाहन निर्माता Bajaj की ओर से भारतीय बाजार में कई बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से 16 October को एक और नई बाइक को लॉन्‍च किया जाएगा। इसे किस सेगमेंट में लाया जाएगा। किस तरह के फीचर्स और इंजन को इसमें दिया जा सकता है। किस कीमत पर इसे लाया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

आएगी नई बाइक

बजाज ऑटो की ओर से भारतीय बाजार में कल (16 October 2024) को नई बाइक को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से इसे 125 सीसी सेगमेंट में लाया जाएगा। जिसमें कई फीचर्स को दिया जाएगा। सा‍थ ही इस सेगमेंट में इसके इंजन को ज्‍यादा पावर के साथ लाया जाएगा।

कितना दमदार इंजन

अभी सिर्फ बाइक के लॉन्‍च की जानकारी कंपनी की ओर से दी गई है। यह साफ नहीं किया गया है कि किस सेगमेंट में इसे लाया जाएगा। लेकिन उम्‍मीद के मुताबिक 125 सीसी सेगमेंट में Pulsar N125 को लाया जाएगा। इसमें बजाज की ओर से अपने 125 सीसी इंजन को दिया जाएगा। लेकिन इसे ज्‍यादा पावर के लिए अलग तरह से ट्यून किया गया जाएगा। इसके साथ 5स्‍पीड गियरबॉक्‍स को दिया जाएगा। बाइक में 125 सीसी इंजन से 11.8 पीएस की पावर और 10.8 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।

कैसे होंगे फीचर्स

बाइक को नेकेड के तौर पर लाया जाएगा। जिसमें अन्‍य N सीरीज पल्‍सर की तरह लुक्‍स को रखा जाएगा। बाइक में एलईडी हेडलाइट के साथ ही टेलीस्‍कोपिक फ्रंट फॉर्क दिए जा सकते हैं। साथ ही रियर में मोनोशॉक सस्‍पेंशन को दिया जाएगा। दोनों पहियों पर ज्‍यादा सुरक्षा के लिए डिस्‍क ब्रेक दिए जाएंगे। स्‍पोर्टी डिजाइन के साथ आने वाली इस बाइक में स्प्लिट सीट्स को दिया जाएगा। बाइक में डिजिटल स्‍पीडोमीटर के साथ ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, सिंगल चैनल एबीएस, 17 इंच अलॉय व्‍हील्‍स जैसे फीचर्स को दिया जा सकता है।

कितनी होगी कीमत

बजाज की ओर से बाइक के लॉन्‍च के बाद ही कीमत की सही जानकारी मिल पाएगी। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसे कंपनी की ओर से एक लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के आस-पास लॉन्‍च किया जा सकता है।

किनसे होगा मुकाबला

बजाज अपनी इस बाइक को ज्‍यादा पावर के साथ 125 सीसी सेगमेंट में लाएगी। ऐसे में इसका मुकाबला Honda Shine 125, Hero Xtreme 125, TVS Raider 125 जैसी बाइक्‍स के साथ होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker