शख्स ने नंगे हाथों से विशालकाय सांप को ऐसे हवा में लहराया, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बेखौफ होकर नंगे हाथों से एक खतरनाक और विशाल सांप को पकड़ रहा है. जो लोग सांप को देखकर कांप उठते हैं, उनको हम यह वायरल वीडियो देखने की चुनौती देते हैं, जो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है. खतरनाक वीडियो में आप एक शख्स को अपने नंगे हाथों से एक विशाल पश्चिमी डायमंडबैक रैटलस्नेक (Rattlesnake) को पकड़ते हुए देखा सकते हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है और लोग इसे देख विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

अब वायरल हो रहे वीडियो को जाने-माने वन्यजीव प्रेमी निक द रैंगलर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. उनकी जीवनी उनके मिशन को बताती है: “प्रेरित करना और हमारे जानवरों के लिए आवाज़ बनना!” वीडियो को चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. फ़ुटेज में, कंटेंट क्रिएटर निडर होकर विशाल रैटलस्नेक के पास जाता है, उसकी पूंछ पकड़ता है और विषैले जीव को हवा में उठाता है. खतरे के सामने उनका शांत स्वभाव किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है.

ज्यादातर लोगों के लिए, यह बुरे सपने जैसा है. लेकिन सांप को संभालते समय रैंगलर पूरी तरह से सहज लग रहा है, जिससे कई दर्शक उसकी विवेकशीलता पर सवाल उठा रहे हैं. इंटरनेट के पास इस दिल दहला देने वाली मुठभेड़ को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. और वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

कुछ दर्शक डर गए, जबकि बाकियों ने सरीसृप को संभालने में शख्स के आत्मविश्वास की तारीफ की. एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा किया. मेरा सबसे बुरा सपना!” एक अन्य ने कहा, “उसके पास स्टील की नसें होनी चाहिए. मैं उस चीज़ के करीब नहीं जाऊंगा.” इस बीच, तीसरे ने कहा, “वह ऐसा कैसे करता है?” लेकिन हर कोई चिंतित नहीं था. एक ने चुटकी लेते हुए कहा, “नहीं, मैं स्क्रीन के पीछे रहूंगा, बहुत-बहुत धन्यवाद.” एक ने कहा: “मैं प्रभावित हूं लेकिन साथ ही डरा हुआ भी हूं!”

यह पहली बार नहीं है जब वन्यजीव प्रेमी ने सरीसृपों के आसपास अपने निडर व्यवहार से दर्शकों को हैरान किया है. एक अन्य वीडियो में, उन्हें 12 फुट लंबे किंग कोबरा को संभालते हुए देखा जा सकता है, यहां तक ​​कि उसके साथ पोज देने से पहले वह सांप के सिर को चूमते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker