उत्तराखंड में लैंडस्लाइड में फंसे गुजराती पर्यटकों ने बीच सड़क पर किया गरबा, एनर्जी देख लोगों ने दिया रिएक्शन

जो लोग जिंदगी जीने का सही तरीका जानते हैं, वो मुश्किल से मुश्किल समय में भी राहत और खुशी के पल ढूंढ ही लेते हैं. बड़ोदरा में बाढ़ के पानी के बीच गरबा करते लोगों के वीडियो के बाद अब उत्तराखंड से गुजराती पर्यटकों के एक ग्रुप का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. लैंड स्लाइड के कारण उत्तराखंड की एक खूबसूरत सड़क पर फंसे गुजराती पर्यटकों के एक समूह ने इस देरी का पूरा फायदा उठाने के लिए अचानक गरबा करना शुरू कर दिया. एनर्जी और पॉजिटिविटी से भरा ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और तब से यह धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

उत्तराखंड में भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण 15 सितंबर को पिथौरागढ़ जिले के चैतालकोट के पास धारचूला-तवाघाट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी भूस्खलन हुआ. राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया, जिससे कई यात्री फंस गए. विराज गोरसिया नाम के यूजर ने एक्स पर इस खूबसूरत वीडियो को शेयर किया, जिसमें गंगोत्री जाते समय ग्रुप को सड़क पर गरबा करते देखा जा सकता है.

असुविधा के बावजूद इस ग्रुप का जोश कम नहीं हुआ, जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग इंप्रेस हो रहे हैं. एक यूजर ने एक्स पर कमेंट करते हुए लिखा, “वे पहले से ही नवरात्रि की तैयारी कर रहे हैं”, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, “इसलिए ‘जीवंत’ शब्द गुजरात के लिए इतना उपयुक्त है.” कई अन्य यूजर्स ने इस ग्रुप के अपनी संस्कृति के प्रति समर्पण की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, “संस्कृति के प्रति सच्चा जुनून कभी छिपाया नहीं जा सकता.” बता दें कि राजमार्ग के प्रभावित हिस्से पर वाहनों की आवाजाही बहाल करने के लिए मलबा हटाने का काम चल रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker