रेलवे प्लेटफॉर्म पर ठुमके लगाते हुए रील बना रहा था युवक, तभी चलती ट्रेन से गिर पड़ा बुजुर्ग और फिर…

रील के इस जमाने में आज हर दूसरा शख्स वीडियो बनाते हुए पब्लिक प्लेस पर लोगों का ध्यान खींचते नजर आता है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई चलती ट्रेन-मेट्रो में तो कभी कोई बीच सड़क या पब्लिक प्लेस पर अजीबोगरीब हरकतें करते हुए अपने डांस से जलवा बिखेरता नजर आता. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का रेलवे प्लेटफॉर्म पर किनारे उछलते-कूदते ठुमके लगाते हुए रील बना रहा होता है और उसके बगल से एक ट्रेन गुजर रही होती है, तभी एक बुजुर्ग शख्स चलती ट्रेन से उतरने के चक्कर में प्लेटफॉर्म पर गिर जाता है. वीडियो में आगे देखें क्या हुआ.

रील के चक्कर में बची जान

वीडियो में एक लड़का चलती हुई ट्रेन के बिल्कुल पास खड़े होकर डांस करते हुए रील बना रहा होता है. इसी बीच अचानक सामने से एक बुजुर्ग ट्रेन से गिर जाता है. गनीमत रही की लड़का रील बना रहा होता है, जो फुर्ती से प्लेटफॉर्म पर गिरे बुजुर्ग को पकड़ लेता है या यूं कहें कि उनकी जान बचा लेता है. X पर इस वीडियो को @Bhincharpooja नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘कभी-कभी रील्स बनाने वाले भी काम आ जाते है, रील के चक्कर में बुजुर्ग की बची जान.’

लोगों ने की लड़के के प्रजेंस ऑफ माइंड की तारीफ

महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 7 लाख 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘चलो आज छपरी भाई सब के लिए थोड़ा सा सम्मान बढ़ गया दिल में.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लेकिन ऐसे चांस कम ही होते हैं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कुछ तो काम आया ये’ कई लोगों ने लड़के के प्रजेंस ऑफ माइंड की तारीफ की है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker