खिड़की से बाहर निकलकर महिला करने लगी सफाई, बिल्डिंग की ऊंचाई देख उड़ जाएंगे होश

दिवाली का त्योहार आने में अभी थोड़ा वक्त है. ये वो दौर होता है, जब लोग घर-घर में सफाई करते हैं. वैसे सफाई के लिए किसी खास समय की जरूरत नहीं है. जब चाहें तब अपने घर के किसी भी कोने को साफ किया जा सकता है, लेकिन कुछ लोगों पर सफाई का जुनून इस कदर हावी होता है कि वो उसके चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते हैं. एक महिला का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें सफाई की खातिर महिला ने जान का बाजी तक लगा दी है. आप भी देखेंगे ये वीडियो तो सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसी सफाई की आखिर क्या जरूरत है.

खिड़की के बाहर खड़े होकर की सफाई

चल मुंबई नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में आपको पहले एक महिला दिखाई देगी, जो खिड़की के बाहर खड़ी होकर सफाई कर रही है. उसके हाथ में कपड़ा और पास में रखी पानी की बाल्टी भी साफ दिखाई दे रही है. शुरुआत में शायद आपको कम आश्चर्य हो, लेकिन जब कैमरा जूम करेगा तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, क्योंकि महिला जिस खिड़की के पास खड़ी है वो पहली, दूसरी या तीसरी, चौथी मंजिल नहीं, बल्कि वो एक बहुत ऊंची बिल्डिंग के किसी बहुत ऊंचे फ्लोर पर है. जहां जरा सी चूक उस पर भारी पड़ जाती है. इस मंडराते खतरे के बीच भी महिला बड़ी ही बेफिक्र होकर सफाई करती नजर आ रही है.

‘पुलिस में शिकायत करें’

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, ‘पुलिस में इनकी शिकायत की जानी चाहिए.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘अगर वो मेड को ऐसा करने के लिए मजबूर कर रहे हैं तो ये गलत बात है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘इनका ओसीडी चरम पर है.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘इसे मजाक में ना लेते हुए रोकने की कोशिश करना चाहिए.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker