लिव इन में रही महिला से हैवानियत, अस्पताल में बेटी के जन्म के बाद बच्ची को बेचा

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला से जन्मी बच्ची को उसकी भाभी ने दिल्ली के एक परिवार को बेच दिया। इस मामले में पीड़िता ने शिकायत की, लेकिन जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। अब कोर्ट के आदेश पर पटेलनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की भाभी समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पटेलनगर थाना क्षेत्र की एक महिला नेहरू कॉलोनी स्थित एक अस्पताल में नौकरी करती है। वह 2017 से इसी साल दस जून तक एक युवक संग लिव इन में रही। महिला ने पिछले साल 25 नवंबर को जौलीग्रांट स्थित अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। 

डिलीवरी के दो दिन बाद महिला को उसकी भाभी मोनिका रावत डिस्चार्ज कराकर एक होटल में लेकर चली गई। मोनिका की परिचित पायल बंसल निवासी हरिद्वार भी वहां मौजूद थी। दोनों ने जितेंद्र कुमार और उसकी पत्नी रिंकी निवासी केशवपुरम पश्चिमी दिल्ली को मौके पर बुलाया।

आरोप है कि पीड़िता की दो दिन की बेटी को दिल्ली के दंपति को बेच दिया गया। पीड़िता को धमकी देकर डराया गया। इसके बाद पीड़िता ने अपने लिव इन पार्टनर के साथ विवाह कर लिया। सात जून को डोईवाला थाने और इसके बाद एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। महिला ने बेटी को वापस दिलाने की फरियाद लगाई। 

लेकिन, सुनवाई नहीं होने पर महिला ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने पटेलनगर थाना पुलिस को इस मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इंस्पेक्टर-पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पीड़िता की भाभी, उसकी दोस्त और बच्ची को खरीदने वाले दंपति पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker