ओला ने अपनी नई बाइक का टीजर किया जारी, जानिए किस दिन होगी लॉन्च…

भारत की प्रमुख दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता OLA Electric जल्‍द ही नई इलेक्ट्रिक बाइक को पेश और लॉन्‍च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की ओर से नई बाइक का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। बाइक में किस तरह की खासियतों को दिया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

OLA ने जारी किया टीजर

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से भारतीय बाजार में जल्‍द ही बाइक सेगमेंट में नई इलेक्ट्रिक बाइक को लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर जारी एक टीजर में इसकी जानकारी दी गई है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल की ओर से इसकी जानकारी दी गई है। 12 सेकेंड के वीडियो में बाइक की हेडलाइट्स को दिखाया गया है। इसके साथ ही इसकी डीआरएल भी दिखाई दे रही है।

डबल हेडलाइट के साथ आएगी बाइक

जारी किए गए टीजर के मुताबिक बाइक में डबल हेडलाइट को दिया जाएगा। इसके अलावा हेडलाइट के ऊपर एलईडी डीआरएल भी होंगी। जिसके ऊपर बड़ा वाइजर भी दिया जाएगा। टीजर में बाइक के रियर व्‍यू मिरर और टैंक के डिजाइन की झलक भी मिल रही है।

 टेस्टिंग की वीडियो भी हुई थी जारी

भाविश की ओर से सोशल मीडिया पर इससे पहले एक तीन सेकेंड के वीडियो को भी जारी किया गया था। जिसमें वह नई बाइक को चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा एक और इमेज को पोस्‍ट किया गया था, जिसमें बाइक की बैटरी से जुड़ी जानकारी दी गई थी।

100 से 125 सीसी सेगमेंट की बाइक्‍स को देगी चुनौती

फिलहाल आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि ओला अपनी नई बाइक को 100 से 125 सीसी सेगमेंट की आईसीई बाइक्‍स वाले सेगमेंट में लाएगा। जिससे हीरो, होंंडा, टीवीएस जैसी कंपनियों को कड़ी चुनौती मिल सकती है।

15 अगस्‍त को होगी पेश

ओला की ओर से अभी बाइक के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसे 15 अगस्‍त 2024 को सार्वजनिक किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्‍योंकि कंपनी पिछले कुछ समय से हर साल 15 अगस्‍त के दिन नई घोषणाएं करती है। साथ ही इस बार भी संकल्‍प 2024 के नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें नई बाइक के साथ कई और घोषणाएं की जा सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker