प्रभु देवा के हिट गाने मुकाबला-मुकाबला पर ‘चचा’ ने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शादी ब्याह हो या कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सब सूना-सूना सा लगता है. सोशल मीडिया पर अक्सर डांस से जुड़े ऐसे एक से बढ़कर वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर जहां कई बार लोग थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. वहीं कई बार हंस-हंसकर लोटपोट भी हो जाते हैं. हाल ही में एक बच्चे का डांस वीडियो धड़ल्ले से वायरल हुआ था, जिसमें उसने ढोलक की थाप पर’लापता लेडीज’ फिल्म का गाना ‘ओ सजनी रे’ पर अपने जबरदस्त डांस से हर किसी का दिल लूट लिया था. अब इसी तर्ज पर एक और वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें कुछ ग्रामीण प्रभु देवा के हिट गाने ‘मुकाबला मुकाबला’ पर गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं.

मुकाबला-मुकाबला पर गजब का डांस 

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि, डांस के मामले में यह शख्स प्रभुदेवा को भी टक्कर दे रहा है. वीडियो में शख्स के डांस मूव्स कमाल के हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. यही वजह है कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स अपनी दमदार परफॉर्मेंस और डांस मूव्स के बलबूते प्रभु देवा को भी टक्कर देता नजर आ रहा है.

वीडियो देख लोगों ने बांधें तारीफों के पुल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘टैलेंट गरीबी और अमीरी देखकर नहीं आती.’ महज 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘टैलेंट अनलिमिटेड, लोग पैसे देकर ट्रेनिंग लेकर भी इतना अच्छा डांस नहीं कर सकते हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या किसी भी तरह से चांस है फुल वीडियो को देखने का.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘बल्कि यह टेलेंट एक रसायन के सेवन से आता है.’ चौथे यूजर ने लिखा, ‘यह अमेजिंग है.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker