मेस की चटनी में तैरता मिला जिंदा चूहा, गुस्से से बौखलाए स्टूडेंट्स, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों खाने से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपको अंदर तक हिला देगा. दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो एक मेस का है, जिसमें एक जिंदा चूहा तैरता नजर आ रहा है, जिसे देखकर खाना खाने वाले छात्रों के होश उड़ गए. एक ओर जहां चूहे को चटनी में इधर-उधर मंडराते देखकर स्टूडेंट्स गुस्से से बौखला गए. वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद अब सोशल मीडिया पर हाइजीन को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ गई है.

खाने में मंडराता दिखा जिंदा चूहा

वायरल हो रहा यह वीडियो हैदराबाद के जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी  (JNTUH) के हॉस्टल का बताया जा रहा है, जिसमें हॉस्टल की बड़ी लापरवाही को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. बता दें कि, यहां पढ़ाई करने वाले छात्रों को हॉस्टल के मेस में ये खाना परोसा जा रहा था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, चटनी से भरे बर्तन के अंदर जिंदा चूहा बाहर निकलने के लिए उछल कूद मचा रहा है. कहा जा रहा है कि, हॉस्टल के मेस में 8 जुलाई को परोसी गई चटनी में चूहा पाया गया था, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

चटनी में दिखा चूहा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @330Kanth41161 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘JNTUAH सुल्तानपुर में ‘चटनी’ में चूहा. स्टाफ के सदस्यों द्वारा स्वच्छता का क्या रख-रखाव किया जाता है, यह गड़बड़ है.’ महज 6 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 73 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर यूजर्स जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘खाने की चीजों में ऐसी लापरवाही बिल्कुल भी स्वीकार नहीं की जाएगी.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker