दूल्हे ने घोड़ी, कार पर नहीं बुलडोजर पर निकली बारात

लगातार हो रही बारिश के चलते शादियों का ट्रेंड कुछ बदल सा गया है, जिसका असर हाल ही में वायरल एक वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर लोग हैरानी में पड़ गए. यूं तो यूपी में बुलडोजर का अलग किस्म का क्रेज है, लेकिन शादी में इसका ऐसा इस्तेमाल की शायद ही आपने कल्पना की होगी. अभी तक आपने दूल्‍हे ‘राजा’ को महंगी से महंगी गाड़ी, घोड़े या रथ पर सवार होकर बारात ले जाते देखा होगा, लेकिन अब बुलडोजर नया स्टेटस सिंबल बन गया है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दूल्हा बुलडोजर पर सवार नजर आ रहा है.

गोरखपुर में निकली बुलडोजर वाली बारात

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस अनोखी बारात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे विदाई के बाद दुल्हन दूल्हे ‘राजा’ के साथ बुलडोजर पर सवार होकर ससुराल की ओर जाती नजर आ रही है. अब इस अनोखी शादी की चारों तरफ चर्चा हो रही है. जिस वक्त ये अनोखी बारात सड़क पर से गुजर रही थी, उसे देखने सड़क के दोनों तरफ लोगों की भीड़ जमा हो गई. यही नहीं इस बीच लोगों ने बारात पर फूल भी बरसाते हुए उनका स्वागत किया.

शादी में बुलडोजर पर निकाल दी बारात

बुलडोजर पर निकली ये अनोखी बारात बीती मंगलवार रात को गोरखपुर के खजनी तहसील के उनवल निवासी मेहिन वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा की थी, जिसे देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ लोगों का मेला सा लग गया. बताया जा रहा है कि, गोरखपुर के रजनी तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत उनवल के रहने वाले मेहिन वर्मा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जबरा फैन हैं. तिलक के दौरान ससुरालवालों की तरफ से किए गए एक मजाक से भरे कमेंट के बाद उन्होंने ऐसा बारात निकालने के बारे में सोचा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker