छत्तीसगढ़ में पिकअप खाई में गिरने से 2 CAF जवानों की मौत, 1 की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़-झारखंड सीमा से लगे बलरामपुर जिले में जवानों से भरी एक पिकअप खाई में जागरी है। इस हादसे में सशस्त्र बल (CAF) के दो जवानों की मौत हो गई है वही इस घटना में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद चालक खतरे से बाहर बताई जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा उसे वक्त हुआ जब जवान कैंप शिफ्टिंग का काम कर रहे थे। जवानों के द्वारा सामान को एक साथ पिकअप में एक कैंप से दूसरे कैंप में ले जाया जा रहा था

उस वक्त मोड पर पिकअप का नियंत्रण अचानक बिगड़ गया, जिस वजह से पिकअप खाई में जाकर पलट गई। इस घटना में एक जवान और चालक नीचे दब गए थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो जवानों की मौत हो गई है। 

बलरामपुर पुलिस ने इस इस हादसे के बाद मृत्यु को और घायलों की जानकारी मीडिया से साझा की है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में प्रधान आरक्षक फतेह बहादुर जो कि ग्राम चुरैयाडांड पोस्ट नपुर कला जलालपुर अंबेडकर नगर यूपी का रहने वाला था। वही दूसरा आरक्षक नारायण प्रसाद पोकसरी सीतापुर सरगुजा छत्तीसगढ़ का निवासी बताया जा रहा है। वही इस घटना में राम प्रताप सिंह जो की सीतापुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं वह बुरी तरह घायल हो गए हैं। जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker