बिजली बिल को लेकर पूर्व सीएम बघेल ने भाजपा पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा…

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बार बिजली कटौती को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने का काम किया है‌। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिजली कटौती मामले को लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बिजली हाफ करने और बिल बढ़ाने का आरोप लगाया है। 

बिजली कटौती पर साय सरकार पर बघेल का तंज

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर बिजली समस्याओं को लेकर मौजूदा भाजपा सरकार को घेरने का काम कर रही है।‌ इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मौजूदा विष्णु देव साय सरकार पर जमकर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बीजेपी सरकार पर तंज करते हुए कहा कि हमने बिजली बिल हाफ किया और उन्होंने बिजली ही हाफ कर दी है। बघेल ने कहा कि एक तरफ सांय-सांय बिजली का बिल बढ़ाने की तैयारी चल रही है तो दूसरी तरफ इस भयानक गर्मी में प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में जमकर बिजली कटौती की जा रही है। बघेल ने कहा कि प्रदेश की जनता सरकार के इस कृत से बेहद परेशान है। साथ ही कहा कि गारंटी लाने वाले लोग अभी सत्ता की मदहोशी में सो रहे हैं।‌

गर्मी और लू से बचने की भी बघेल ने नसीहत

इसके आगे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह लिखा कि मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि तापमान बहुत अधिक है। गर्मी और लू से हम सबको अपने बच्चों को और घर के बुजुर्गों को बच के रखना है और उनका ख्याल भी रखना है। बघेल ने कहा कि दिन में बच्चों को धूप में खेलने ना दें। इसके साथ ही बुजुर्गों को बाहर जाने से रोके। वहीं अगर आवश्यक कार्य न हो तो आप भी अपने घर से ना निकले। इसके साथ ही भूपेश बघेल ने यह भी लिखा कि नींबू, ओआरएस, शिकंजी, ग्लूकोज और आम पना इत्यादि ठंडी चीजों का सेवन बीच-बीच में करते रहें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker