रायपुर के अभनपुर में चलती बस में लगी भीषण आग, सभी यात्री सुरक्षित

रायपुर के अभनपुर में चलती बस में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि रेडिएटर ओवरहीटिंग होने की वजह से बस में आग लग गई और बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। जानकारी के मुताबिक यह बस बस्तर से रायपुर आ रही थी, इस दौरान रायपुर के अभनपुर के पास यह भीषण हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस बस में 40 यात्री सवार थे। जिसमें एक महिला की घायल होने की सूचना मिल रही है। बाकी सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक बस्तर से रायपुर आने के दौरान कुरूद के पास बस में तेज हीटिंग हो रही थी। इसके अलावा रेडिएटर के पास से धुआं भी निकल रहा था। बताया जा रहा है कि यह बस महिंद्रा कंपनी की थी।‌ जैसे ही ड्राइवर ने बस से धुआं उठता देखा, बीच रास्ते में गाड़ी रोक कर रेडिएटर में पानी डालने और उसे ठंडा करने की कोशिश शुरू की गई। बताया जा रहा है कि लेकिन जब बस अभनपुर के पास पहुंची तब बस में धीरे-धीरे आग फैलने लगी। ड्राइवर ने सूझबूझ के साथ यात्रियों और खुद की सुरक्षा की है। 

बताया जा रहा है कि कई यात्रियों ने बस के दरवाजे और खिड़कियों से कूद कर अपनी जान बचाई है।‌ इस दौरान एक महिला की घायल होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। जानकारी के मुताबिक जैसे ही आग लगने की घटना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को लगी टीम तुरंत मौके पर पहुंची। अभनपुर नगर पंचायत की फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी है।‌

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker