चलती कार को बना दिया स्विमिंग पूल, लबालब भरे पानी में ड्राइव करता दिखा शख्स, देंखे वीडियो…

सोशल मीडिया पर हम आए दिन नए-नए और अनोखे वीडियो देखते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग कार के अंदर पूल बनाकर मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने अपनी कार को वॉटरपूल में बदल दिया. प्लास्टिक शीट और ढेर सारे पानी से बना ये वॉटर पूल अपनी क्रिएटिविटी से सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. ये वीडियो देखकर आपको भी इस तपती भीषण गर्मी में थोड़ी राहत तो जरूर मिलेगी.

काल पूल का वीडियो वायरल 

इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नजर आ रहा है कि एक कार में कुछ दोस्त प्लास्टिक शीट से वॉटर पूल बनाकर इस राइड का मजा ले रहे हैं. पीछे की सीट पर बैठे दो लोग इस कारपूलिंग को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वही ड्राइविंग सीट पर बैठा उनका एक दोस्त इस कार को ड्राइव कर रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘इन लोगों के लिए कार पुलिंग का यही मतलब है? कारपूलिंग का नेक्स्ट लेवल.’

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @pubity पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है और अब तक लाखों की संख्या में वीडियो को लाइक किया जा चुका है. जिस पर लोगों ने कई रिएक्शन्स भी दिए हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ‘आपको संभवतः चीजों को देखते हुए पूल में पेशाब न करने की हिदायत देनी चाहिए’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है “नेक्स्ट लेवल स्टूपिडिटी.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker