ट्विटर का नया CEO लाएंगे मस्क: कंपनी के मैनेजमेंट पर भरोसा नहीं

दिल्ली: एलन मस्क ने ट्विटर के नए CEO को ढ़ूढ लिया है। हालांकि, अभी उनके नाम की जानकारी सामने नहीं आई है। पराग अग्रवाल जिन्हें जैक डोर्सी की जगह नवंबर में अपॉइंट किया गया था, कॉन्टैक्ट के मुताबिक यदि पराग अग्रवाल को 12 महीने के अंदर हटाया जाता है, तो पराग को 38.7 अरब डॉलर (करीब 296 करोड़ रुपए) की रकम चुकानी होगी। अनुमान है कि जब तक यह डील फाइनल नहीं हो जाती पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO बने रहेंगे।

न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक मस्क ने ट्विटर के चेयरमैन ब्रेट टेलर से बताया कि उन्हें कंपनी के मैनेजमेंट पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इस बात को वह सिक्योरिटी एक्सचेंज कमिशन (SEC) में भी कह चुके हैं।

मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए फंडिंग करने वाले बैंक को ट्विटर पर भविष्य में बदलाव को लेकर भी चर्चा की और बताया कि वह ट्विटर से पैसा कमाने के नए तरीके पर काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि जो ट्वीट बहुत वायरल होती हैं या जिनमें खास जानकारी होती है, वह उन्हें मॉनेटाइज करेंगे। साथ ही जो भी वेबसाइट ट्वीट को एम्बेड या कोट करेंगे उनसे वे इसका चार्ज भी लेंगे और कंपनी के रेवेन्यू को बढ़ाएंगे।

वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक मस्क ऐसे इन्फ्लुएंसर को जो प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट क्रिएट करते हैं, उनको पेमेंट करने वाला फीचर लाएंगे। साथ ही मस्क ने कंपनी की सब्सक्रिप्शन सर्विस पर भी काम करने की बात कही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker